fbpx
BreakingCrime NewsHapurNewsUttar Pradesh

8 महीने के बच्चे को बेचकर पहले खरीदा iPhone, फिर दीघा बीच पर कपल ने मनाया हनीमून

8 महीने के बच्चे को बेचकर पहले खरीदा iPhone, फिर दीघा बीच पर कपल ने मनाया हनीमून

पश्चिम बंगाल में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जहां 24 परगना जिले में कपल ने अपने 9 महीने के बच्चे को सिर्फ इसलिए बेच दिया क्योंकि उन्हें आईफोन खरीदना था. स्थानीय लोगों को संदेह हुआ तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

इतना ही नहीं बच्चे को बेचने और आईफोन खरीदने की वजह ये थी कि महिला आईफोन से रील्स बनाना चाहती थी. पुलिस ने बच्चे की मां और बच्चे को खरीदने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पुलिस बच्चे के पिता की भी तलाश कर रही है जो अभी फरार है.

स्थानीय लोगों को पिछले कुछ दिनों से कपल के व्यवहार में बदलाव नजर आ रहा था. इसके अलावा वो ये भी नोटिस कर रहे थे कि कपल का 8 महीने का बच्चा गायब है. यही वजह थी कि पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो सारा सच सामने आ गया. साथ ही पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक, कपल के पास एक सात साल की बेटी भी है.

क्या है पूरा मामला
यह मामला 24 जुलाई को सामने आया है. आरोपी कपल की पहचान जयदेव घोष और साथी के रूप में की गई है. पुलिस ने बच्चे को रेस्कयू कर लिया है. एक पड़ोसी ने मामले को लेकर बताया कि आरोपी कपल ने अपने बच्चे को 2 लाख रूपये में बेच दिया और उसके बाद उन पैसों से वो ओडिशा के दीघा बीच पर हनीमून मनाने के लिए चले गए और साथ ही एक मोबाइल फोन भी खरीद लिया. इसके अलावा पुलिस ने एक दूसरी महिला को भी गिरफ्तार किया है जिसका नाम प्रियंका घोष है, जिसे कथित तौर पर कपल ने बच्चे को बेचा था.

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page