fbpx
News

2022 में एक नई ताकत के रूप में उभरेगी प्रसपा-लोकेश भाटी


हापुड-आगामी विधानसभा चुनाव में सत्ता की चाबी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के पास होगी,यह बातें प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया वाहिनी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लोकेश भाटी ने संगठन समीक्षा की बैठक को सम्बोधित करते हुए राम फार्म हाउस बाबूगढ़ में कहीं, उन्होंने कहा कि प्रसपा के बिना प्रदेश में किसी की सरकार नहीं बनेगी,2022 में प्रसपा एक नई ताकत के रूप में उभरेगी।
श्री भाटी ने कहां की राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव द्वारा 12 तारीख को मथुरा से सामाजिक परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ किया जा रहा है,यात्रा प्रदेश के कोने-कोने में जायेगी।
चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष ड़ॉ० नासिर अली ने कहा कि मथुरा से प्रारंभ होने वाली सामाजिक परिवर्तन यात्रा में हापुड से ज्यादा से ज्यादा संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ता भाग लें!
प्रदेश महासचिव/मेरठ मंडल प्रभारी ठाकुर रणवीर सिंह व प्रदेश महासचिव/हापुड़ प्रभारी मरगूब त्यागी ने संयुक्त रूप से कहा की संगठन में निष्क्रिय रहने वाले पदाधिकारियों को तत्काल पद से मुक्त किया जाएं और सक्रिय कार्यकर्ताओं को पद से नवाजा जाए जिससे आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी दमदार उपस्थिति दर्ज करा सकें।
कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष पदम सिंह व संचालन युवजन सभा के जिलाध्यक्ष सुनील चौधरी ने किया।
इस अवसर पर विकास त्यागी,तालिब चौधरी,विनीता चौधरी,विनीत त्यागी,रिज़वान चौधरी,सलीम सैफी,रविन्द्र सिंह,राजपाल सिंह,हाजी नासिर,पुष्पेन्द्र आढ़ती,मनोज गुर्जर,पुष्पेन्द्र चौ० गढ़,जितेंद्र गढ़,चंद्रपाल,फैयाज़,धर्मन्द्र,अनीता तोमर,यतेंद्र शर्मा,कविता शर्मा,मौ० असलम आदि लोग उपस्तिथ रहें!

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page