fbpx
BreakingCrime NewsHapurMeerutNewsUttar Pradesh

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति हत्या अब पत्नी जेल गई

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति हत्या अब पत्नी जेल गई

खरखौदा : धर्मवीर हत्याकांड  में पटकथा पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर लिखी थी। पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. प्रेमी और उसके दोनों साथियों का पीछा किया जा रहा है. प्रेमी के पास से साढ़े चार लाख की रकम भी बरामद कर ली गई है.एसपी ग्रामीण कमलेश बहादुर ने बताया कि खरखौदा के फफूंदा निवासी धर्मवीर ने अपनी पट्टे की जमीन पांच लाख में बेची थी। यह रकम पत्नी संतलेश के खाते में जमा हुई थी। संतलेश फफूंडा में एक बुक प्रिंटिंग प्रेस में काम करता था। वहां जाहिदपुर निवासी सौरभ भी काम करता था।
बताया जाता है कि संतलेश और सौरभ की दोस्ती ढाई माह पहले हुई थी. सौरभ ने संतलेश से धोखाधड़ी कर उसके खाते से साढ़े चार लाख की रकम निकाल ली. सौरभ ने पैसे से एक घर खरीदा और संतलेश और उसकी दोनों बेटियों को साथ रखने का नाटक किया। धर्मवीर ने संतलेश की पासबुक ली और बैंक में घुस गया। पता चला कि पांच से साढ़े चार लाख की रकम निकली है। इसके बाद धर्मवीर को पूरे मामले की जानकारी हुई. फिर 26 जून को संतलेश ने धर्मवीर को झांसा दिया कि वह उसे इलाज के लिए शाहदरा दिल्ली ले जा रहा है।

गांव के बाहरी इलाके में उसकी मुलाकात अब्दुल्लापुर निवासी सौरभ और उसके साथी राहुल और एक अन्य युवक से हुई। सभी ने पहले धर्मवीर को शराब पिलाई। इसके बाद संतलेश राहुल की बाइक पर बैठ गया। दूसरी बाइक पर बीच में बैठे धर्मवीर को सौरभ ने पकड़ लिया। उक्त बाइक को सौरभ का साथी चला रहा था.
इसके बाद धर्मवीर को काली नदी में फेंक दिया, जिसका शव गाजियाबाद में मिला। 28 तारीख को सैंटल्स ने खरखौदा थाने में अपने पति के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई. धर्मवीर के शव की पहचान होने के बाद खरखौदा पुलिस ने मामले की जांच की.
थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि सर्विलांस के आधार पर सभी की लोकेशन एक जगह मिली। इसके बाद संदेह के आधार पर संतलेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, जिसने हत्या की बात कबूल कर ली. सैंटल्स को जेल भेज दिया गया। उसकी प्रेमिका व अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page