fbpx
News

भाजपा की जनविश्वास यात्रा —
रामभक्तों पर गोली चलनें वालों की सरकार चाहिए या राममंदिर बनवानें वालों की,सपा के राज में माफिया, भ्रष्टाचार , गुड़ाराज का बोलबाला था- भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कहा कि यूपी में रामभक्तों पर गोलियां चलवानें वालों की सरकार चाहिए या फिर राममंदिर बनवानें वालों की। योगी सरकार में विकास की गंगा बह रही हैं,जबकि अखिलेश सरकार में गुड़ाराज, माफिया गर्दी ,भ्रष्टाचार चरम पर था। गढ़ विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने मुझे बहुत खुशी है कि जनविश्वास यात्रा को लेकर मुझे बाबा भोले की पवित्र भूमि पर आया हूँ , नूरपुर जहां चौधरी चरण सिंह की जन्मभूमि है , उसे में नमन करता हूँ ,यहां के वीर सपूतों को मैं नमन करता हूँ ।

उन्होंने (सपा पर निशाना साधते हुए )जनता कहीं और की होती है और नेता कहीं और के होते हैं , उस फोटो को ट्विटर पर डाल देते हैं ।….
कहीं एक्सप्रेस वे, कहीं हाईवे , कहीं एस्प हैं।
उन्होंने कहा कि हमारे अखिलेश भाई कभी कभी यात्रा दिखाते हैं फिर क़ुरएन्टिनें हो जाते हैं , उनकी यात्रा ” झांसा यात्रा ” कहलाती है ।
उनकी सरकार में हर जिले में बाहूँ बली होते थे जॉनका कुनबा है ।, उनकी सरकार में दंगे होतेथे ।, उनकी सरकार में मंदिर पूजा , शोभायात्रा की परमिशन पुलिस से नही मिलती थीं ।

उन्होंने कहा कि पहले हर जिले में दंगे होते थे , माफियाराज था । आज हर जिले में दीपोत्सव होता है , माफ़िया जेल में पहुंच गए । उनका था गुंडाराज , माफिया राज़ , हमारा है सबका विकास का राज़ है। 2022 में भारतीय जनता पार्टी की जीत हमारी जीत होगी । हार होगी माफियाराज की ।…यह समझना चाहिए कि यह राष्ट्रवादियों की जीत होगी , माफियाराज की हार होगी ।

उन्होंने कहा कि अखिलेश जी की सरकार का एक मंत्री आज भी जेल में है ,उनके काम के लियेअखिलेश जी ने उतिलिसशन सर्टिफिकेट ।नही दिया था , जिसे कसम नही हुआ ,, 16000 करोड़ का गोमती रिवर फ्रंट घोताला हुआ ।

अखिलेश जी के समय 700 दंगे हुए थे , यही है इनका खानदान ।…मुज़फ्फरनगर में लोग पलायन कर गए …. बड़ी बात यह बात है कि मुख्यमंत्री रहते अखिलेश जी ने 15 आतंकवादियों के केस वापस लिया जिसे बाद में कोर्ट ने 4 को फांसी दी थी । अखिलेश जी के बुरे दिन चल रहे हैं तभी गठबंधन कर्ज फिर रहे हैं ।70 साल बाद मोदी जी और अमित शाह की रणनीति थी जो धारा 370 समाप्त की गई …9 कतोड़ मुस्लिम बहने तीन तलाक से प्रेशसन थी …सुप्रीम कोर्ट भी, इस राम मंदिर के निर्माण को रोकने के लिए अखिलेश जी के पिता जी ने राम भक्तों पर गोली चलवाई थीं लेकिन मोदी जी के प्रयाशों से राम मंदिर शुरु हो पाया ।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page