fbpx
News

मां बेटी जिंदा जलकर हुई मौत के मामलें में कांग्रेस ने किया धरना प्रदर्शन,मृतकों के परिजनों को 5 करोड़ रूपये का मुआवजा व सरकारी नौकरी की मांग

हापुड़।

कानपुर जनपद में अतिक्रमण हटाने के दौरान मां-बेटी की जिंदा जलकर हुई मौत को लेकर कांग्रेस ने जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों ने दोषी अफसरों को फांसी की सजा और 5 करोड़ मुआवजा, पीड़ित परिवार को सरकारी नौकरी देनें की मांग को लेकर ज्ञापन दिया।

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव व ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष अशोक शर्मा ने कहा कि मां बेटी की मौत ब्राह्मण समाज का अपमान है। आरोप लगाया गया कि झोपड़ी हटाने के नाम पर पीड़ित को जिंदा जलाया गया है। जोकि निंदनीय है। उन्होंने कहा कि समाज इस घटना की भर्त्सना करते हुए खुद को अपमानित महसूस कर रहा है। समय समय पर ब्रह्मण समाज की हत्या की जा रही है। लेकिन यूपी सरकार अपनी सोई हुई नींद से जागने को तैयार नहीं है।
उन्होंने कहा सीएम ऐसे अफसरों को चिन्हित कर उन पर कार्यवाही करें और पीड़ित परिवार को न्याय दें।

जिला प्रभारी शमीम अय्यूब और जिला अध्यक्ष मिथुन त्यागी ने कहा कि यूपी में अफसर बेलगाम है। सरकार में गरीब का अपमान किया जा रहा है। अब कानपुर में दो गरीब की हत्या इसका उदाहरण है। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को 5 करोड़ का मुआवजा दिलाया जाए। दोषी अफसर को सस्पेंड कर कार्यवाही कर उन्हें फांसी दिलाई जाए।
इस दौरान पूर्व सभासद एजाज अहमद, इरफान कुरैशी, यशपाल सिंह, सीमा शर्मा आदि मौजूद थे।

Show More

6 Comments

  1. Pingback: dewajitugrup
  2. Pingback: Gun SHOP USA
  3. Pingback: read the article
  4. Pingback: white berry strain

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page