हापुड़ के स्वास्थ विभाग का बड़ा कारनामा : गरीब मरीजों के लिए दंवाईयां नहीं, सड़कों पर फेंक दी सरकार से मिलनें वाली लाखों की दंवाईयां

हापुड़(अमित मुन्ना)। जहां एक ओर योगी सरकार गरीब मरीजों के इलाज के लिए करोड़ों रुपयें की दंवाईयां सरकारी अस्पतालों में भेज रहे हैं,वहीं हापुड़ स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी सरकारी दंवाईयों को मरीजों को ना देकर सड़कों पर फेंक रहे है। लोगों ने ऐसे निकम्में व भ्रष्ट कर्मचारियों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग डीएम से की हैं।

जानकारी के अनुसार हापुड़ के थाना सिम्भावली क्षेत्र के भरना तथा सींगनपुर गांव के बीच रजवाहे किनारे आधा किमी. तक सड़क तथा रजवाहे में लाखों रुपये की विभिन्न प्रकार की सरकारी दवाईयां गोलिया, कैप्सूल तथा दवाईयों से भरे पैकेट पड़े हुए है। जिस बैग में भरकर इन दवाईयों को लाया गया है, वह भी पास में पड़ा हुआ है तथा दवाईयों में आग लगाने का प्रयास किया गया है।

उधर से गुजर रहे ग्रामीणों ने जब सरकारी दंवाईयां सडकों पर पड़ी देखी,तो मामलें की सूचना पुलिस व स्वास्थ्य विभाग को दी और सड़कों पर पड़ी सरकारी दंवाईयों को फेंकने वालें आरोपी कर्मचारियों के विरुद्ध कार्यवाही की डीएम से मांग की।

 

Exit mobile version