fbpx
NewsSimbhaoliUttar Pradesh

छात्रा से फब्तियां कसने व छेड़छाड़ का विरोध करने वाले दंपती पर हमला

सिंभावली। कोतवाली क्षेत्र के गांव में छात्रा से छेड़छाड़ और उत्पीड़न के विरोध में युवक और उसके परिजनों ने पीडि़ता के माता-पिता पर हमला कर घायल कर दिया। छात्रा के पिता ने न्यायालय के आदेश पर तीन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पीडि़त ने बताया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी सिंभावली के एक इंटर कॉलेज में कक्षा 11 कमें पढ़ती है। गांव का ही रहने वाला एक युवक अश्लील फब्तियां कसते हुए कॉलेज तक उसका पीछा करता है, जिसके कारण उसकी बेटी बुरी तरह परेशान हो गई। युवक की हरकतों से परेशान होकर बेटी ने उसे और परिजनों को इस बारे में बताया। जिसके बाद वह अपनी पत्नी और पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति को लेकर आरोपी के घर शिकायत लेकर पहुंचा।

जहां आरोपी और उसके माता-पिता ने अभद्रता करते हुए उन्हें वहां से भगा दिया। पीडि़त का कहना है कि कुछ ही देर बाद आरोपी युवक और उसके परिजनों ने रास्ते में उन्हें रोक लिया। जिन्होंने धारदार हथियार से हमला किया, जिससे वह घायल हो गया। थाने में तहरीर देने पर उसका चिकित्सीय परीक्षण कराया गया, लेकिन बार-बार शिकायत करने पर भी आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं हो सकी। जिसके चलते आरोपी उसे और उसके परिवार के लोगों को जान से मारने और बेटी का अपहरण करने की धमकी दे रहे हैं।

सीओ स्तुति सिंह ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर आरोपी मोहित, प्यारेलाल और माया के खिलाफ छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी देना समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Show More

One Comment

  1. Pingback: 태국유흥

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page