fbpx
News

हापुड़ की बेटी कीर्ति की मौत के जिम्मेदार लुटेरे जितेंद्र उर्फ जीतू को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराकर कीर्ति को दी श्रद्धांजलि

हापुड़। हापुड़ की बेटी और बीटेक छात्रा कीर्ति सिंह की मौत के जिम्मेदार मुख्य लुटेरें को पुलिस ने आज सुबह एक मुठभेड़ में मार गिराकर कीर्ति को श्रद्धांजलि दी है। वहीं एक थाना प्रभारी निरीक्षक को सस्पेंड और दो इंस्पेक्टर को लाइनहाजिर किया जा चुका है।

डीसीपी विवेक चंद्र यादव ने बताया कि मसूरी थाना क्षेत्र में नहर पटरी पर पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी। इस दौरान सामने से दो मोटरसाइकिल पर सवार लोग आते हुए दिखे। पुलिस ने जब इन्हें रोकने का प्रयास किया गया तो वे फायरिंग करके भागने लगे। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई, जो एक बदमाश को लग गई। इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ। तुरंत दोनों को अस्पताल भेजा गया। वहां बदमाश की मौत हो गई। उसकी पहचान जितेंद्र उर्फ जीतू के रूप में हुई है जो गाजियाबाद में मसूरी थाना क्षेत्र के कल्लूगढ़ी का रहने वाला है। जीतू पर लूट के 9 मुकदमे दर्ज हैं। ये छात्रा से मोबाइल लूट में शामिल था।

उल्लेखनीय है कि हापुड़ के पन्नापुरी निवासी व रेलवें में लोको पायलट रविंद्र सिंहकी बेटी कीर्ति सिंह गाजियाबाद के ABES इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक फर्स्ट ईयर की छात्रा है। 27 अक्टूबर की शाम वो अपनी फ्रेंड दीक्षा के साथ कॉलेज से ऑटो लेकर हापुड़ आ रही थी।
रास्ते में डासना फ्लाई ओवर के नजदीक बाइक सवार दो बदमाश आए। उन्होंने ऑटो के साइड में बैठी कीर्ति से मोबाइल लूटने का प्रयास किया। कीर्ति ने मोबाइल नहीं छोड़ा तो बदमाशों ने झटका देकर उसे ऑटो से नीचे गिरा दिया। वो सिर के बल सड़क पर गिरी और उसके सिर की हड्डी टूट गई है। उसकी गाजियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल में वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत से जूझते हुए निधन हो गया।

Show More

One Comment

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page