fbpx
Astrology

Weekly Tarot Card Readings: Tarot prediction for June 27-July 03

मेष (21 मार्च -20 अप्रैल)

प्यार: तीन तलवारें

मूड: न्याय

करियर: द हैंग्ड मैन

काम के मोर्चे पर आप जो उम्मीद करते हैं उसे निष्पादित करने के लिए आपको जानबूझकर प्रकट करना शुरू करना होगा! जरूर होगा; सितारों पर विश्वास करो देरी अच्छे के लिए है! शैक्षणिक मोर्चे पर हालात सुधरेंगे। उन अविवाहितों को अपनी पसंद के साथ अपनी भावनाओं को साझा करने के लिए कुछ साहस की आवश्यकता हो सकती है। एक परिवार के नौजवान पर विश्वास करने से उन्हें बेहतर प्रदर्शन करने में मदद मिलेगी। सामाजिक रूप से सक्रिय रहने से प्रभावशाली लोगों के साथ आपके नेटवर्क में वृद्धि होने की संभावना है। एक स्वस्थ आहार आपके पाचन तंत्र को तरोताजा कर सकता है। एक किरायेदार कुछ अशांति का कारण बन सकता है और उसे कूटनीति से निपटने की आवश्यकता हो सकती है। पर्याप्त नकदी प्रवाह की उम्मीद है।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग : नीला

वृष (21 अप्रैल से 20 मई)

प्यार : जादूगर

मूड: द हर्मिटा

कैरियर: तीन सिक्के

कार्यक्षेत्र में आपकी प्रशंसा होने की संभावना है। बहुप्रतीक्षित नौकरी का अवसर मिलने की संभावना है। एक अघोषित खर्च आपकी कुछ बचत को खा सकता है। फ्रीलांसरों और सलाहकारों को कुछ अतिरिक्त रुपये बनाने की संभावना है। शैक्षणिक मोर्चे पर उत्कृष्ट परिणाम आपके मनोबल को बढ़ाने की संभावना है। हो सकता है कि घरेलू मोर्चे पर कोई आपके विचारों के साथ तालमेल न बिठाए – बहुत ज्यादा ताकझांक करने से बचें! यदि आप वांछित प्रयास नहीं करते हैं तो कार्यस्थल का रोमांस लुप्त होने के संकेत दे सकता है। लंबे समय से अटका हुआ संपत्ति का मामला अब आपके पक्ष में रहेगा। व्यायाम करना होता है वरदान!

शुभ अंक : 3

शुभ रंग : आड़ू

मिथुन (21 मई -21 जून)

लव: सिक्स ऑफ स्वॉर्ड्स

मूड: पांच सिक्के Five

करियर: थ्री ऑफ वैंड्स

केवल काम और कोई नाटक इस सप्ताह को उबाऊ बनाने की संभावना नहीं है। यह उच्च समय है जब आपने खुद को आराम करने को प्राथमिकता दी है। तंग समय सीमा को पूरा किया जा सकता है बशर्ते आप सब कुछ अपने आप करने के लिए प्रतिबद्ध न हों। एक यादृच्छिक यात्रा आपको कुछ खूबसूरत जगहों का पता लगाने की संभावना है। सपनों के घर को अंतिम रूप देना संभव है। सामाजिक मोर्चे पर कोई जिम्मेदारी उठानी पड़ सकती है। समय-समय पर रिश्तों में खटास आने पर ध्यान देने का समय है। इस बारे में आपस में बात करने से मदद मिलने की संभावना है। आप में से कुछ लोगों में नियमित फिटनेस दिनचर्या अपनाने की प्रेरणा की कमी हो सकती है।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग : भूरा

कर्क (22 जून-22 जुलाई)

प्यार: दो वैंड्स

मूड: सम्राट

करियर: द वर्ल्ड

कुछ स्मार्ट काम के साथ कड़ी मेहनत आपको करियर के मोर्चे पर सीढ़ी पर ले जाने की संभावना है। आप जिसे प्यार करते हैं उसकी भावनाओं को पारस्परिक रूप से बदलने से आपके बंधन को मजबूत करने की संभावना है। नवविवाहितों के बीच मतभेद अब सुलझने की संभावना है। सड़क मार्ग से लंबी यात्रा करने से बचें। आर्थिक मोर्चे पर चिकनी-चुपड़ी बातें करने वालों के बहकावे में न आएं। स्वास्थ्य के मोर्चे पर एक शॉर्टकट आपके साथ अच्छा काम नहीं कर सकता है। सप्ताहांत में कुछ मेहमानों के आपके यहाँ आने की संभावना है। घर के लिए कुछ चीजों की खरीदारी किसी के मन में हो सकती है। गपशप करने वालों के साथ भाग लेने से बचें।

लकी नंबर: 1

शुभ रंग : पीला

सिंह (23 जुलाई-23 अगस्त)

प्यार: सिक्स ऑफ़ कप्स

मूड: नाइट ऑफ स्वॉर्ड्स

कैरियर: शैतान

सप्ताह की शुरुआत संपत्ति के मोर्चे पर एक रोमांचक खबर के साथ होगी। बीमार लोगों के स्वास्थ्य में सुधार होता है। लंबे समय के बाद घर आने वाले किसी व्यक्ति का स्वागत करने के लिए घरेलू मोर्चे पर उत्साह का संचार होगा! आप जिससे प्यार करते हैं, उसके साथ लंबी दिलचस्प बातचीत से आपके रिश्ते में कुछ ताजी हवा आने की संभावना है। वैचारिक समझ विकसित करने में छात्रों को कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। नए सिरे से शुरुआत करने वालों के लिए नौकरी का ऑफर आने ही वाला है। एक ग्राहक द्वारा आपके बारे में एक अच्छी बात फैलाने की संभावना है। किसी के मन में किसी कमरे या घर का नवीनीकरण हो सकता है। कोई पुराना मित्र आपके साथ अपनी खुशियां बढ़ा सकता है और साझा कर सकता है।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग : सफेद

कन्या (24 अगस्त -23 सितंबर)

लव: द हैंग्ड मैन

मूड: प्रेमी

करियर: संयम

अपने मन की बात कहने में जल्दबाजी करने से बचें। अपना फैसला सुनाने से पहले सुनिए कि कोई क्या कहता है। बिक्री और विपणन से जुड़े लोगों के लिए व्यापक यात्रा की संभावना है। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मिलने का अवसर किसी के लिए दस्तक दे सकता है। कार्यस्थल का कोई वरिष्ठ आपको सप्ताह के दूसरे भाग में कुछ प्रतिष्ठित लेने का प्रस्ताव दे सकता है। विदेश में पढ़ने के इच्छुक लोगों को कोई अच्छी खबर सुनने की संभावना है। परिवार के किसी बुजुर्ग का स्वास्थ्य चिंता का कारण हो सकता है। परिवार के साथ समय बिताना महत्वपूर्ण होगा। कामदेव का बाण उन एकल पर वार करता है। पक्ष की आय बढ़ने लगती है।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग : नारंगी

तुला (24 सितंबर -23 अक्टूबर)

प्यार: चार कप Cup

मूड: द हर्मिटा

कैरियर: रथ

इस पूरे सप्ताह रोमांटिक विचार आपके मन को मोहित कर सकते हैं। घरेलू मोर्चे पर आपको कुछ कार्यों के लिए स्वेच्छा से काम करना पड़ सकता है। आपको कुछ पेशेवर रहस्य सौंपे जा सकते हैं। कोई वित्तीय निर्णय पल भर में लिया जा सकता है। किसी के साथ यात्रा पर जाना पूर्वाभास है और बहुत खुशी का वादा करता है। संपत्ति के मामले में किसी को समझाने के लिए आपको अपनी ओर से अधिक प्रयास करने की आवश्यकता हो सकती है। व्यापार यात्रा के नए रास्ते खुलने की संभावना है। विषय पर आपकी कमान प्रतिस्पर्धियों पर पैर जमाने की संभावना है। जिस महत्वपूर्ण दस्तावेज का आप इंतजार कर रहे थे, वह आने की संभावना है।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग : नींबू

वृश्चिक (24 अक्टूबर -22 नवंबर)

प्यार: संयमer

मूड: कप का पेज

करियर: टावर

चीजों को एक-एक करके लें। यदि आप हर चीज के पीछे भागते हैं – तो इस सप्ताह आप खुद को बहुत ज्यादा परेशान कर सकते हैं। लचीलापन आपको दूसरों के साथ अच्छी तरह घुलने-मिलने में मदद करेगा। शैक्षणिक मोर्चे पर अप्रत्याशित परिणाम आपके मनोबल को बढ़ाने की संभावना है। किसी प्रोजेक्ट की समय सीमा के लिए आपको ओवरटाइम काम करना पड़ सकता है। कोई वरिष्ठ आपसे नए अवसर लेने की उम्मीद कर सकता है। पदोन्नति या मूल्यांकन के लिए चर्चा चल रही है। सामाजिक मोर्चे पर कोई आपकी बातों को सही तरीके से नहीं ले सकता है। आवेग आपको अपनी बचत खो सकता है। एक ऋण स्वीकृत किया जा सकता है लेकिन कुछ शर्तों या अतिरिक्त शर्तों के साथ। प्रेमी की उपलब्धियों के उत्सव के लिए बुलाने की संभावना है।

शुभ अंक : 5

शुभ रंग : ग्रे

धनु (23 नवंबर से 21 दिसंबर)

प्यार: दो तलवारें

मूड: सेवन ऑफ कप्स

करियर: ताकत

अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा करें – वे आपको निराश नहीं करेंगे। संगीत या कला के क्षेत्र में नाम कमाने की कोशिश करने वालों को कोई अवसर मिलने की संभावना है। कोई बड़ा फैसला लेने में परिवार के किसी सदस्य का सहयोग मिलने की उम्मीद है। अपने खर्चों पर नजर रखें। आपके दिमाग में नौकरी का स्विच हो सकता है। खुदरा विक्रेताओं को एक बढ़ी हुई फुट गिरावट देखने की संभावना है। गर्दन या पैरों में दर्द की परेशानी हो सकती है। किसी के कटु वचन आपके मन की शांति भंग कर सकते हैं। सड़क पर टकराव से बचें। शैक्षणिक मोर्चे पर कुछ लोगों के लिए पुरस्कार या सम्मान मिलने वाला है।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग : नारंगी

मकर (22 दिसंबर -21 जनवरी)

प्यार: मूर्ख

मूड: जजमेंट

करियर: पेज ऑफ वैंड्स

इस सप्ताह आप जो कुछ भी करेंगे उसमें कार्ड आपके पक्ष में हैं। प्रेम का मोर्चा सबसे आशाजनक प्रतीत होता है। आप में से कुछ लोग आगे बढ़कर अपने परिवार के बड़ों के साथ संबंधों पर चर्चा करना चाह सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर किसी के मार्गदर्शन में उत्साहजनक परिणाम की उम्मीद की जा सकती है। एक संपत्ति को लाभदायक मार्जिन के साथ बेचा जाने की संभावना है। एक नई स्वास्थ्य पहल के जादुई साबित होने की संभावना है। सामाजिक मोर्चे पर शब्दों के साथ बहुत अधिक कुंद होने से बचें। संतान सुख का कारण बन सकती है। पुराने वाहन में परेशानी होने से सावधान रहें। महंगे आभूषणों की खरीदारी के लिए आपको लुभाया जा सकता है।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग : लाल

कुंभ (22 जनवरी -19 फरवरी)

प्यार: कप का राजा

मूड: दो सिक्के Two

करियर: प्रेमी

एक उत्सव या एक साथ मिलन सभी को एक साथ लाने की संभावना है। कुछ के लिए लंबे समय से प्रतीक्षित विदेश यात्रा का अवसर मिलने की संभावना है। अपने बॉस के साथ घनिष्ठ संबंध में काम करने वालों से पीठ थपथपाने की उम्मीद की जा सकती है। घर के लिए फर्नीचर या कुछ घरेलू सामान खरीदना पूर्वाभास है। प्रेमी आपको कुछ उपहार या पूर्व नियोजित सैर से सरप्राइज कर सकता है। कुछ नई रणनीतियाँ एक नए व्यावसायिक उद्यम को आगे बढ़ने में मदद करेंगी। घर में चीजों को ठीक-ठाक रखने के लिए गृहणियों की सराहना होने की संभावना है। सामाजिक मोर्चे पर किसी को सामान्य से अधिक समर्थन की आवश्यकता हो सकती है। कोई नया नुस्खा आपको लोकप्रिय बना सकता है।

लकी नंबर: 1

शुभ रंग : पीला

मीन (फरवरी 20-मार्च 20)

लव: द स्टार

मूड: द वर्ल्ड

करियर: ऐस ऑफ वैंड्स

सप्ताह की शुरुआत करियर के मोर्चे पर किस्मत चमकने के साथ होगी। एक लाभदायक सौदा आपको बड़े धन में ला सकता है। आपके सहपाठियों या कॉलेज के साथियों के संपर्क में आने की संभावना है। शादीशुदा लोगों के लिए आनंददायक समय बताया गया है। यदि अविवाहित हैं, तो एक नई प्रेम रुचि आपको अपने कब्जे में रखने की संभावना है। शैक्षणिक मोर्चे पर आपके प्रयासों से सफलता मिलने की संभावना है। फिट रहने के प्रति आपकी प्रतिबद्धता का अब फल मिलने की संभावना है। कुछ के लिए कुछ विदेशी लोकेल की खोज संभव है। परिवार का कोई बुजुर्ग आपसे कोई एहसान माँग सकता है जिसे आप नज़रअंदाज़ नहीं कर सकते।

शुभ अंक :7

शुभ रंग : आड़ू

(मनीषा कौशिक एक प्रसिद्ध टैरो कार्ड रीडर और ज्योतिषी हैं। उनसे संपर्क किया जा सकता है: +91-9650015920; ईमेल: support@askmanisha.com; वेबसाइट: www.askmanisha.com)

अधिक कहानियों का पालन करें फेसबुक तथा ट्विटर

.

Source link

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page