fbpx
Astrology

aaj ka rashifal 17 June 2023: कन्या राशि वाले अनावश्यक खर्च से बचें

मेष 

आज का दिन आपके लिए व्यस्त हो सकता है। अत्यधिक व्यस्त रहने के कारण आप अपने आस-पास पर ध्यान नहीं दे पाएंगे। अपनों के प्रति प्रेम और विश्वास बढ़ेगा। आप सभी क्षेत्रों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आप अपने परिवार के सदस्यों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे, क्योंकि आप उनसे किए गए वादों को पूरा करेंगे। रचनात्मक कार्यों में आप सोच समझकर आगे बढ़ेंगे। आज आपके घर में किसी मेहमान के आने से माहौल खुशनुमा रहेगा। आपके अधिकांश प्रयास सफल होंगे।

वृष 

आज किसी कानूनी मामले में जल्दबाजी न करें। अपने खर्चों पर नियंत्रण बनाए रखें। कार्य को सामान्य गति से पूरा करें। কেসি নান কাম কার কার ক্র কান্য কান কান কান্ত जीवनसाथी को करियर में सफलता मिलेगी। अपनी आय और व्यय को संतुलित करें। परोपकार के कार्यों में सक्रिय रूप से भाग लेंगे। भाई-बहनों के बीच चल रहा मनमुटाव बातचीत से खत्म होगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें, अन्यथा परेशानी हो सकती है।

मिथुन 

आज आपको एक से अधिक स्रोतों से आय प्राप्त होगी। शासन-प्रशासन के मामले में सावधान रहें। किसी पर सोच समझ कर भरोसा करें। निवेश संबंधी मामलों में गति आएगी। नए काम के लिए दिन बेहतर रहेगा। विद्यार्थियों को बौद्धिक और मानसिक बोझ से मुक्ति मिल सकती है। प्रतियोगिता के क्षेत्र में आप आगे बढ़ेंगे। दाम्पत्य जीवन में सुख-समृद्धि रहेगी।

कर्क 

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। कोई भी नया काम शुरू करने से पहले पूरी योजना बना लें। सरकारी कामकाज में नीतियों और नियमों पर पूरा ध्यान दें। आर्थिक मामलों में जल्दबाजी करने से बचें। अपने महत्वपूर्ण कार्यों की एक सूची बना लें, तभी आप उन्हें काफी हद तक कर पाएंगे। वाणी में सौम्यता आपको सम्मान दिलाएगी। सभी जिम्मेदारियों को समय पर पूरा करेंगे। अजनबियों से अपनी दूरी बनाए रखें। किसी पुराने मित्र से लंबे अंतराल के बाद मुलाकात हो सकती है।

सिंह

आज का दिन आपके लिए निश्चय ही फलदायक रहने वाला है। आपकी योजनाओं को गति मिलेगी। कुछ नए लोगों से आपकी मुलाकात होगी। अपने कार्यक्षेत्र में किसी भी दस्तावेज पर बहुत ही सावधानी से हस्ताक्षर करें। बड़ों का भरपूर सहयोग और सहयोग मिलेगा। विद्यार्थियों को पढ़ाई में आ रही परेशानी से निजात मिलेगी। किसी मांगलिक कार्यक्रम में आप सक्रिय रूप से भाग लेंगे। धार्मिक कार्यों में आस्था और विश्वास के साथ आगे बढ़ेंगे। परिवार में भाई-बहनों के बीच अनबन बातचीत से सुलझ जाएगी।

कन्या 

सेहत के लिए दिन थोड़ा कमजोर रहेगा। आपके बढ़ते हुए खर्च परेशानी का सबब बन सकते हैं इसलिए बजट पर टिके रहने की कोशिश करें। किसी भी प्रॉपर्टी के सौदे में जल्दबाजी न करें। राजनीतिक क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को बड़े नेताओं से मिलने का अवसर प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में उन्नति के पथ पर अग्रसर रहेंगे। पुरानी समस्याओं को दूर करने के लिए योजनाएं बनानी होंगी। परिवार के किसी सदस्य से अनबन हो सकती है।

तुला 

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन सकारात्मक बदलाव लेकर आने वाला है। साझेदारी में किए गए प्रयासों से आपको लाभ होगा। कुछ महत्वपूर्ण मामलों में आपको आलस्य करने से बचना होगा। स्थिरता की भावना को बल मिलेगा। प्रॉपर्टी की खरीदारी के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। व्यापार से जुड़े जातकों के लिए दिन कमजोर रहेगा।

वृश्चिक 

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। नौकरीपेशा लोग अच्छा प्रदर्शन करेंगे, उन्हें पुरस्कार भी मिल सकता है। यदि आपका कोई काम लंबे समय से रुका हुआ था तो वह भी पूरा हो जाएगा। आर्थिक दृष्टिकोण से आज का दिन अच्छा रहेगा। नए व्यवसाय की योजना बनाने से आपको लाभ होगा। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छी खबर मिल सकती है। जल्दबाजी में कोई काम करने की आदत से आपको परेशानी हो सकती है।

धनु 

आज का दिन आपके लिए सामान्य है। आपको अपने रिश्तेदारों से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। आवश्यक निर्णय लेते समय सावधानी बरतें। कुछ नए लोगों से आपकी मुलाकात होगी। बहुत जल्दी मिलने वाली खुशखबरी साझा न करें। विदेश से व्यापार करने वाले लोगों को कुछ अच्छे मौके मिल सकते हैं। लेन-देन संबंधी मामलों में आपको परेशानी होगी। अपने विरोधियों से दूरी बनाकर रखेंगे तो आपके लिए अच्छा रहेगा। कला कौशल में भी निखार आएगा। आप अपने प्रमुख कार्यों में तेजी लाएंगे।

मकर 

व्यापार के लिए आज का दिन अच्छा है। आज आपको किसी भी काम को करने से बचना होगा। वाणी में सौम्यता आपको सम्मान दिलाएगी। खुद पर भरोसा रखें। संतान से किया हुआ वादा आपको पूरा करना होगा। परिवार के किसी बुजुर्ग सदस्य से अनबन हो सकती है। विपरीत परिस्थितियों में धैर्य बनाए रखें।

Show More

2 Comments

  1. Pingback: Exness (Cy) Ltd

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page