स्वच्छता अभियान एवं पर्यावरण विषय पर आयोजित हुई प्रतियोगिता, बच्चों को किया सम्मानित

स्वच्छता अभियान एवं पर्यावरण विषय पर आयोजित हुई प्रतियोगिता, बच्चों को किया सम्मानित

हापुड़। युनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड हापुड़ के तत्वावधान में यहां दोयमी रोड स्थित उच्च माध्यमिक स्कूल में हिंदी सप्ताह के अवसर पर स्कूल के बच्चों में ” स्वच्छता अभियान एवं पर्यावरण पर आधारित विषय प्रतियोगिता का आयोजन किया गया ।

स्वच्छता स्लोगन प्रतियोगिता में प्रियांशी, उमरा ,आरती शर्मा,प्रथम द्वितीय तृतीय स्थान पर रहे एवं नीरू त्यागी एवं सरीन सैफी को प्रोत्साहन पुरस्कार सम्मान से सम्मानित किया गया।
पर्यावरण का महत्व प्रतियोगिता में रौनक,ईशान,हिमांशु क्रमशः प्रथम द्वितीय तृतीय स्थान पर रहे देव यादव एवं आरजू को प्रोत्साहन पुरस्कार मिला।
अन्य प्रतियोगिता में तन्वी,अखिल,नीशू,आंचल,तनु,रिंकी,राधा,कुणाल, परी,डोली,लकी, रौनक विजेता रहे।

युनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी की वरिष्ठ शाखा प्रबंधक प्रियंका त्यागी ने कहा स्वस्थ एवं सुखी जीवन के लिए स्वच्छता अत्यंत आवश्यक है।स्वच्छ वातावरण बीमारियों का खतरा कम करता है। खुशहाली में वृद्धि करता है।
राष्ट्रीय कवि डा अनिल बाजपेई ने कहा स्वच्छता की आदतों को अपनाकर हम एक स्वस्थ समुदाय और एक स्वच्छ ग्रह में योगदान करते हैं।स्वच्छता हमें शारीरिक,मानसिक,सामाजिक और बौद्धिक रूप से स्वच्छ रखती है।

सहायक प्रबंधक प्रमोद ने कहा स्वच्छ रहने का एक छोटा सा प्रयास हमारे जीवन की गुणवत्ता को प्रभावित करता है।
वरिष्ठ सहायक धीरज शर्मा ने कहा स्वच्छता एक अच्छी आदत है जिसे हमें अच्छे स्वास्थ और स्वस्थ जीवन के लिए अपनाना चाहिए।
स्कूल के प्रधानाचार्य दिलशाद अली ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि बच्चों के लिए पंखे उपलब्ध कराने पर वरिष्ठ शाखा प्रबंधक प्रियंका त्यागी एवं उनकी पूरी टीम को अनंत साधुवाद ।उनके इस पुनीत कृत्य को शब्दो की सीमा में कैद नहीं किया जा सकता।
इस अवसर पर मीनू वर्मा,लवलेश,अलका,रानी चहल,तारावती,काजल शर्मा उपस्थित थे।

Exit mobile version