fbpx
News

NCC DAY पर SSV कॉलेज स्टूडेंट्स ने शहर में निकाली क्रॉस कट्री दौड़ , प्रधान,प्रबंधक, प्राचार्य ने हरी झंडी दिखाकर किया शुभारंभ

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।

नगर के एस एस वी इंटर कॉलेज में शनिवार को NCC DAY पर SSV कॉलेज के छात्रों ने नगर के विभिन्न मार्गों पर क्रॉस कट्री दौड़ करवाई गई। कॉलेज प्रधान,प्रबंधक, प्राचार्य ने हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ किया।

जानकारी के अनुसार एनसी०सी० दिवस के उपलक्ष्य में भी एस एस वी इंटर कॉलेज के एनसीसी यू०पी०-338 द्वारा क्रॉस कट्री दौड़ की गई।

इस अवसर पर के समिति के प्रधान अशोक कुमार गुप्ता , प्रबंधक सुधीर अग्रवाल ,प्रधानाचार्य विजय गर्ग ,एनसीसी के चीफ ऑफिसर संजय अग्रवाल,लेफ्टिनेंट डॉ.कपिल बिसला ने हरी झंडी दिखाकर दौड़ का शुभारंभ किया।

सीएनसी कैडेट्स ने देशभक्ति एवं राष्ट्रीय भावना से ओत-प्रोत होकर राष्ट्र नारे लगाए और राष्ट्रीय गीत गाकर समापन किया।

कार्यक्रम में बालिका वर्ग में लक्ष्मी प्रथम ,हिमांशी द्वितीय एवं तृतीय स्थान पर कशिश एवं बालक वर्ग में प्रथम स्थान हिमांशु चौधरी , द्वितीय स्थान विपिन्न एवं तृतीय स्थान रूस्तम ने प्राप्त किया। विद्यालय के प्राचार्य विजय कुमार गर्ग ने अपना प्रदान करते हुए उनके भविष्य की शुभकामना दी।

इस अवसर पर एनसीसी बैट द्वारा कस केंट्री दौड़ में विद्यालय के शिक्षक जी०डी० शर्मा, कृष्णपाल वर्मेन्द्र प्रतापसिंहनादन, विजय कुमार मित्तल आदि उपस्थित रहे।

Show More

3 Comments

  1. Pingback: this article
  2. Pingback: discover here
  3. Pingback: 25 hp boat motor,

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page