fbpx
News

विक्की शर्मा ने जरूरतमंद को उपलब्ध करवाया ऑक्सीजन सिलिंडर

हापुड़। कोरोना महामारी में जहां देश की आम जनता त्रस्त है और अपने जीवन को कोरोना महामारी से बचाने के लिए घरों में कैद हैं। ऐसे में कांग्रेस नेता व शहर कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष विक्की शर्मा ने एक जरूरत मद को आक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करवाया।

गुरुवार को कांग्रेस नेता विक्की शर्मा के फोन पर जैसे ही उन्हें सूचना मिली कि हापुड़ शहर में फोन करने वाले व्यक्ति के परिचित जन के परिवार में पीड़ित व्यक्ति का ऑक्सीजन लेवल कम हैं और उन्हें ऑक्सीजन सिलिंडर की सख्त आवश्यकता है तो विक्की शर्मा ने तुरंत शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अभिषेक गोयल की मदद से पीड़ित परिजनों को स्वर्ग आश्रम रोड स्थित राधिका पैलेस के सामने गली में उनके घर तक ऑक्सीजन सिलिंडर पहुंचवाकर मदद की।
पीड़ित परिजनों ने कांग्रेस नेता विक्की शर्मा द्वारा किए गए सहयोग के लिए शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अभिषेक गोयल और विक्की शर्मा का आभार व्यक्त किया है। आपको बता दें कि जब से कांग्रेस जनों को हापुड़ में ऑक्सीजन सिलिंडर और अस्पतालों बेड की किल्लत होने की जानकारी मिली हैं तभी से कांग्रेस जन शहर में पीड़ित लोगों के लिए निरंतर अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की आपूर्ति करने में दिन रात लगे हुए हैं। इससे पहले कांग्रेस नेता विक्की शर्मा ने आरोग्य, जीएस और रामा जैसे बड़े अस्पतालों में पीड़ित परिजनों के लिए बेड की व्यवस्था कराई हैं।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page