लोकसभा चुनाव में जनता का निर्णय स्वीकार,जनता ने गठबंधन से अधिक वोट दिया भाजपा को – भाजपा प्रदेशाध्यक्ष

हापुड़ । भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी के हापुड़ आगमन पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान भूपेंद्र चौधरी ने कार्यकर्ताओं के साथ विस्तारक बैठक में हिस्सा लिया।

शनिवार को गढ़ रोड स्थित दयाल रीजेंसी में भारतीय जनता पार्टी के विस्तारको की बैठक हुई है जिसमें पश्चिम क्षेत्र कानपुर क्षेत्र और ब्रज क्षेत्र के सभी विस्तारक मौजूद रहे।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 के बाद जिस प्रकार के परिणाम आए हैं उन परिणाम का स्वागत किया गया है। हमने सहजता के साथ उसे स्वीकार किया है। अलग-अलग संगठन के कार्यक्रमों के माध्यम से हम लोग अपने कार्यकर्ताओं के बीच में जा रहे हैं आज पश्चिम ब्रज क्षेत्र में जो लोगों ने चुनाव के समय पूर्णकालिक रहकर संगठन के कार्यों को आगे बढ़ने का काम किया था ऐसे विस्तार को की एक बैठक हापुड़ में आयोजित की गई है। उन लोगों का हम लोग सम्मान अनुभव किस प्रकार के रहे उन सारे विषयों को जोड़कर हम लोग संघटनात्मक गतिविधियों को आगे बढ़ने का कार्य करेंगे उनका स्वागत करेंगे अभिनंदन करेंगे हमारा एक लक्ष्य था हम उसे लक्ष्य के साथ जनता के बीच में गए। उन्होंने कहा कि जनता ने भाजपा को बढ़कर वोट दिया है जिसमें जनता ने भाजपा को 44 परसेंट व गठबंधन को 43% वोट मिला है इसमें भी भाजपा को अधिक वोट मिला है वह जनता के बीच जा रहे हैं और जनता की समस्याओं को सुनेंगे उन्होंने कहा कि जो भी चुनाव के समय जनता से वादा किए हैं उन सभी वादों को भारतीय जनता पार्टी पूरा करेगी।

इस अवसर पर संगठन महामंत्री धर्मपाल सैनी विजय बहादुर पाठक क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया जिला अध्यक्ष नरेश तोमर क्षेत्रीय महामंत्री विकास अग्रवाल क्षेत्रीय मंत्री अर्चना मिश्रा कविता मादरे जिला महामंत्री प्रफुल्ल सारस्वत राजीव सिरोही मोहन सिंह पुनीत गोयल जिला उपाध्यक्ष श्यामेंद्र त्यागी नीलम तेवतिया जिलाकोषाध्य कपिल एस एम मंडल अध्यक्ष पवन गर्ग सुनील सैनी जिनेंद्र चौधरी संध्या शर्मा छवि दीक्षित मुनेश त्यागी दीपांशु गर्ग महेश तोमर दीपक भाटी अनिरुद्ध कस्तला शैलेंद्र राणावत अमित सिवाल अशोक बबली व जिला मीडिया प्रभारी सुयश वशिष्ठ समेत अनेक कार्यकर्ता रहे।

Exit mobile version