fbpx
News

लेख व इमला प्रतियोगिता में विजयी बच्चों को माहेश्वरी सभा ने किया पुरस्कृत

हापुड़ । कोटला मेवतियांन स्थित यूनिवर्स पब्लिक स्कूल में करायी सुंदर लेख प्रतियोगिता एवम इमला प्रतियोगिता के विजेता प्रतिभागियों को माहेश्वरी सभा (रजि०) हापुड़ द्वारा पुरस्कृत किया गया।
इस कार्यक्रम की अध्यक्षता मधुसूदन दयाल महेश व प्रह्लाद राय मालपानी द्वारा संयुक्त रूप से की गयी। कार्यक्रम के प्रारम्भ में माहेश्वरी सभा (रजि०) हापुड़ द्वारा विद्यालय को एक पंखा एवम बड़ा डस्टबिन भेंट किया गया। इसके पश्चात विजेता प्रतियोगियों को पुरस्कृत किया गया। सुलेख में हमजा प्रथम, प्रियल द्वितीय एवम माही तृतीय स्थान पर रही। वहीं इमले में हरशुल ने प्रथम, कुणाल ने द्वितीय एवम आलिया ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
पुरस्कार वितरण से पूर्व सभा के प्रधान हर्ष माहेश्वरी ने कहानी द्वारा बच्चों में शिक्षा के प्रति रुचि पैदा करने का प्रयास किया । उप प्रधान मुकेश कुमार तोषनीवाल ने सभी बच्चों को “सुलेख का जीवन में क्या महत्व है” की जानकारी दी।
इस अवसर पर हर्ष माहेश्वरी , मुकेश कुमार तोषनीवाल, पंकज मालपानी(महामंत्री) , अंकुश तापड़िया, कमल मालपानी , सुहानी माहेश्वरी( प्रधानाचार्या ), सना, नबीला, रिशा, समा, अक्षरा, गुलाफ्शां भी उपस्थित रही ।
अंत में विद्यालय प्रबन्धक कमल माहेश्वरी ने सभी आगन्तुकों का विद्यालय में प्रतियोगिता के आयोजन एवम विजेताओं को पुरस्कृत करने के लिए आभार व्यक्त किया।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page