fbpx
BreakingHapurNewsUttar Pradesh

जेएमएस वर्ल्ड स्कूल ने 12वी क्लास के छात्रों को दी अश्रुपूर्ण विदाई और भविष्य के लिये शुभकामनाएं

जेएमएस वर्ल्ड स्कूल ने 12वी क्लास के छात्रों को दी अश्रुपूर्ण विदाई और भविष्य के लिये शुभकामनाएं

हापुड

हापुड । जेएमएस वर्ल्ड स्कूल में ग्यारहवीं और बारहवीं के छात्रों ने जमकर मस्ती की। सोमवार को स्कूल में बारहवीं क्लास के छात्रों की फेयरवेल पार्टी मनाई गई। जिसके लिए 11वीं कक्षा के छात्रों ने उनका तिलक कर परम्परागत तरीके से स्वागत किया ।

कार्यक्रम की शुरुआत जेएमएस निदेशक डॉ आयुष सिंघल तथा प्रधानाचार्य डॉ निधि मलिक ने सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलित कर की।


इस दौरान कक्षा बारहवीं और ग्यारहवीं के छात्रों ने एक दूसरे को शुभकामनाएं दी और खट्टी -मीठी यादों को शेयर किया। इस पूरे धमाल में बारहवीं के छात्रों के चहरे पर ख़ुशी तो दिखी लेकिन स्कूल से विदाई का दर्द वो छुपा नहीं सके।

इस दौरान स्कूल की टीचर के साथ प्रधानाचार्या डॉक्टर निधि मलिक भी मौजूद रहीं। फेयरवेल पार्टी के दौरान रैम्प पर कैटवाक, डांस, स्पीच और अपनी हुनर के जादू से विद्यार्थियो ने सबका खूब मनोरंजन किया।
बारहवीं के छात्रों ने इस दौरान अपने हर सब्जेक्ट के टीचरों को भी याद किया। इस दौरान कई छात्रों ने मंच से अपने उस अनुभव को भी शेयर किया जो पढ़ने के दौरान इस स्कूल से उन्होंने ग्रहण किया था। रैम्प पर कैटवॉक देख सबने खूब सराहा ।छात्रों के मनोरंजन के लिए कई सवाल भी पूछे गए। सही जवाब देने पर उनको पुरस्‍कृत भी किया गया। विद्यालय के शिक्षक गणों ने उन सभी को भाव विभोर शुभकामनो के साथ अलविदा कहा ।
छात्र-छात्राओं ने अपनी खुशी को व्यक्त करते हुए प्रधानाचार्या व समूह स्टाफ सहित केक काटा।मिस्टर जेएमएस कृत्यपाल व मिस जेएमएस नशरा को चुना गया इसके अलावा भी जेएमएस प्राउड, मोस्ट डिसिप्लिन, ऑलराउंडर, इंटेलेक्शुअल और मोस्ट रेगुलर अवार्ड से भी छात्रो को सम्मानित किया गया।

स्कूल प्रधानाचार्या ने विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते कहा कि निरंतर प्रयास, कठिन परिश्रम व अनुशासन के माध्यम से ही सफलता प्राप्त की जा सकती है। उन्होंने छात्र-छात्राओं को परीक्षा में धैर्य, लगन व मेहनत के साथ सर्वोत्तम प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। स्कूल प्रबंधक डॉ आयुष सिहंल ने छात्रों को ऊँचा आसमान छूने के उज्जवल भविष्य की कामना की।

 

 

 

 

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page