लायंस क्लब ने  एसपी कार्यालय  में लगवाया वाटर कूलर ,प्याऊ,आईकैंप, रक्तदान शिविर आयोजित कर हो रही है समाजसेवा- सुरेश गुप्ता,सचिन SM, राकेश वर्मा

हापुड़।लायंस क्लब की ओर से प्याऊ सेवा के अंतर्गत बुधवार को एसपी कार्यालय परिसर में छठा वाटर कूलर लगवाया गया। इस वाटर कूलर का लाभ यहां आने वाले लोग उठा सकेंगे।
एसपी अभिषेक वर्मा ने फीता काटकर वाटर कूलर का शुभारंभ किया। एसपी ने कहा कि गर्मी में पानी की सबसे अधिक परेशानी रहती है। प्यासे को पानी पिलाना बहुत बड़ा पुण्य का काम होता है। इसलिए ऐसे कार्यों को समाजसेवी संस्थाओं को करना चाहिए, जिसका लाभ आमजन को मिल सके। गर्मी में प्याऊ लगाकर राहगीरों की सेवा करें। एएसपी राजकुमार अग्रवाल ने कहा कि गरीबों को खाना खिलाना और प्यासे को पानी पिलाना दोनों ही पुण्य के कार्य होते हैं। इसलिए किसी की क्षमता है तो वह इस प्रकार के सामाजिक कार्य जरूर करे। साथ ही दूसरों को भी प्रेरित करें। जिससे कि समाज में एक अलख जग सके। अजय मित्तल ने बताया कि यह प्याऊ स्व. सतीश एसएम की स्मृति में उनके पुत्र कपिल एसएम व सचिन एसएम द्वारा लगवाया गया है। क्लब के अध्यक्ष सचिन एसएम ने कहा कि क्लब लगातार समाजसेवा के कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहा है। तमाम कार्यक्रमों के माध्यम से लोगों की निशुल्क सेवा की जा रही है। सचिव सुरेश गुप्ता ने बताया कि स्कूलों में जाकर बच्चों की निशुल्क आंखों की जांच भी कराई जा रही है। राकेश वर्मा ने बताया कि आगामी 26 मई को देश के जवानों की सेवा के लिए एक निशुल्क रक्तदान शिविर आर्य समाज मंदिर में लगाया जाएगा।
मौके पर कपिल एसएम, संजीव गोयल, सौरभ अग्रवाल, अनुज जैन, आदित्य गोयल आदि मौजूद रहे।

Exit mobile version