fbpx
News

लाखों रूपए के जेवरात व नगदी लेकर फरार हुई लुटेरी दुल्हन को पुलिस ने भेजा जेल

हापुड़। थाना हापुड़ क्षेत्र के एक मौहल्लें निवासी युवक से शादी कर सुसराल आई दुल्हन लाखों रूपए के जेवरात व नगदी लेकर फरार हो गई। पुलिस ने लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

हापुड़ के राजीव बिहार मोहल्ला निवासी राजू ने बताया कि वह शादी के लिए लड़की ढूंढ रहा था। 18 मार्च को उसके एक जानने वाले ने खुर्जा जाकर एक लड़का व लड़की से मिलवाया और बताया कि यह लड़की शादी के लिए तैयार है। इसके घर वालों के आने पर आज ही शादी हो जाएगी। कुछ देर बाद वहां एक महिला आ गई और अंजलि निवासी गांव लोहालाड़ा थाना बीबीनगर जिला बुलंदशहर से उसकी शादी करा दी। वह अपनी पत्नी को लेकर अपने घर मोहल्ला राजीव विहार आ गया।

अगले दिन एक लड़का अमरजीत सैनी निवासी गांव मूडी थाना औरंगाबाद जिला बुलंदशहर जो खुद को अंजलि का भाई बता रहा था घर आया। उसने उससे बीस हजार रुपये की मांग की। इस पर उसने अमरजीत को बीस हजार रुपये दे दिए। 19 मार्च की शाम को उसकी पत्नी अंजली
ने उसे सामान लाने के लिए बाजार भेज दिया। जब वह सामान लेकर वापस घर आया तो उसकी पत्नी व अमरजीत घर पर नहीं थे। दोनों घर से 1.40 लाख रुपये व सोने चांदी के आभूषण चोरी कर फरार हो गए। इसके बाद उसे पता चला कि आरोपी धोखे से शादी करके घर में चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं।

थाना प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी महिला व इसके पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page