fbpx
News

आधार कार्ड निकलवानें गई नाबालिग से केन्द्र संचालक ने किया रेप, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल,6 माह का करवाया गर्भपात

हापुड़। थाना गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र में एक जनसुविधा केन्द्र में आधार कार्ड निकलवानें गई एक नाबालिग से केन्द्र संचालक ने रेप कर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया और 6 माह तक रेप कर गर्भवती बना दिया। परिजनों ने एफआईआर दर्ज करवाकर पीड़िता का गर्भपात करवाया।

जानकारी के अनुसार गढ़ के गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि करीब सात माह पहले उसकी 15 वर्षीय बेटी गांव में स्थित एक जनसेवा केंद्र पर आधार कार्ड निकलवाने के लिए गई थी। जनसेवा केंद्र संचालक ने उसकी बेटी को कोल्ड ड्रिंक पिलाई, जिसके बाद वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। पिता ने बताया कि बेटी के अनुसार उसको होश आने पर आरोपी ने दुष्कर्म के दौरान बनाया वीडियो भी

दिखाया और कहा कि यदि किसी को इस संबंध में बताया तो वीडियो वायरल कर देगा। जिसके डर से किशोरी ने घर में किसी को नहीं बताया वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने कई बार शारीरिक संबंध बनाए, जिससे वह छह माह पहले गर्भवती हो गई। पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपी अपने भाई के साथ बेटी का गर्भपात कराने के लिए पहले मेरठ गए, जहां चिकित्सक ने मना किया। उसके बाद गढ़ में स्थाना रोड पर स्थित एक अस्पताल में गर्भपात करा दिया। पीड़िता ने अंत में अपने परिजनों कोआरोपी के बारे में सबै कुछ बता दिया। परिजन जब आरोपी के घर पर शिकायत करने पहुंचे, तो उन्होंने अभद्रता करते हुए पीटकर वहां से भगा दिया। इस संबंध में कोतवाली पहुंचकर आरोपी को नामजद करते हुए तहरीर दी है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट, आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। किशोरी के बयान और मेडिकल परीक्षण भी कराया जाएगा। साथ ही आरोपी की तलाश कराई जा रही है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page