रेकी कर मकानों में चोरी करनें वालें गैंग का खुलासा,एक सर्राफ सहित दो चोर गिरफ्तार,माल बरामद

हापुड़। थाना हापुड़ क्षेत्र में हुई दो मकानों में हुई चोरी का खुलासा करते हुए एक सर्राफ सहित दो चोरों को गिरफ्तार कर चोरी की हुई नकदी, गहने, व अवैध असलाह बरामद किए हैं।

थाना प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह ने बताया कि मोहल्ला चमरी में एक मई और 23 जून को दो चोरी की घटनाएं हुई थी। मोहल्ला चमरी निवासी अंजू के बंद मकान से चोर नकदी व लाखों के गहने चोरी कर ले गए थे। जबकि मनीष के मकान को भी चोरों ने खंगाल लिया था।

उन्होंने बताया कि उनकी टीम ने सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए शातिर चोर व चोरी का माल खरीदने वाले एक सराफ संजय
पुत्र धर्मपाल निवासी मोहल्ला गढ़ी थाना पिलखुवा व चोर शाहिद उर्फ शाहिल पुत्र गांव परतापुर थाना पिलखुवा
को दिल्ली रोड स्थित डीएवी स्कूल के पास से गिरफ्तार किया। आरोपियों से चोरी की हुई करीब 16 हजार रुपये की नकदी, गहने व ड्रिल मशीन, विदेशी करेंसी व अवैध असलाह बरामद किया है।

आरोपी शाहिद उर्फ शाहिल ने पूछताछ में बताया कि वह ट्रेन से हापुड़ कचहरी में अपनी तारीख लगाने आता था। इस दौरान वह रेलवे लाइन के किनारे मकानों की रेकी कर लेता था और मौके पाकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर जिला मेरठ के गांव भावनपुर अपनी ससुराल में जाकर छिप जाता था।

आरोपी ने पिलखुवा में भी दो चोरी की घटनाओं को स्वीकार किया है। आरोपी चोरी का माल सराफ संजय को बेच दिया करता था। आरोपी के खिलाफ हापुड़ सहित गाजियाबाद व मेरठ में करीब 18 मुकदमे दर्ज है।

Exit mobile version