fbpx
News

रिटायर्ड दरोगा के घर चोरी, डुप्लीकेट चाबी बनानें वालें चोर सीसीटीवी कैमरें में हुए कैद

हापुड़।

थाना हापुड़ क्षेत्र निवासी एक रिटायर्ड दरोगा के घर में सेफ का लाकर खोलनें के लिए बुलाए चाबी बनानें वालें दो लोग लाखों रूपए के जेवरात व नगदी चोरी कर ले गए। दोनों चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। पीड़ित ने थाने में एफआईआर दर्ज करनें की मांग की।

 जानकारी के अनुसार हापुड़  के मोहल्ला श्रीनगर निवासी  ब्रजपाल ने बताया कि 28 अप्रैल को शाम के समय उनके मोहल्ले में दो लोग सेफ व अलमारी ठीक करने के लिये घूम रहे थे। उन्होंने दोनों को अपनी सेफ ठीक करने के लिये घर में बुला लिया।

   पीड़ित ने बताया कि सेफ ठीक करने के बहाने से दोनों धोखे से उनकी सेफ के लांकर से सोनें व चांदी के जेवरात ,20 चांदी के सिक्के  व 25 हजार रूपये की नकदी चोरी कर ली।

 उन्होंने बताया कि जेवर व नकदी चुराने के बाद वे दोनों लांकर को कल ठीक करने की बात कहते हुए वहां से निकल गये। जब पीड़िता ने अपनी सेफ को देखा तो उनके होश उड़ गये तथा उन्होंने दोनों की काफी तलाश की तो उनका कहीं पता नहीं चला। पीड़ितों ने दोनों के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही करने की मांग की है।

थाना प्रभारी संजय पाण्डेय ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वही दोनों आरोपियों की पीड़ितों की निशानदेही पर खोजबीन की जा रही है। दोनों जल्द ही पुलिस की पकड़ में होंगे।

Show More

2 Comments

  1. Pingback: oil cartel
  2. Pingback: bonanza178

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page