fbpx
BreakingHapurNewsUttar Pradesh

,29 सितम्बर को हापुड़ में होगा महासम्मेलन,देशभर के अधिवक्ता होगें शामिल

लाठीचार्ज में दोषी पुलिसकर्मियों के तबादले व निलम्बन की मांग को लेकर हड़ताल पर रहे वकील,29 सितम्बर को हापुड़ में होगा महासम्मेलन,देशभर के अधिवक्ता होगें शामिल

हापुड़।
पुलिस द्वारा अधिवक्ताओं पर लाठीचार्ज करने के विरोध व दोषी पुलिसकर्मियों के तबादले व निलम्बन की मांग को लेकर बुधवार को भी वकील हड़ताल पर रहे। बार की हुई बैठक में 29 सितम्बर को हापुड़ में महासम्मेलन करवानें का निर्णय लिया गया, जिसमें देशभर के वकीलों के शामिल होने का दावा किया गया।

जानकारी के अनुसार गत 29 अगस्त पर निहत्थे अधिवक्ताओं पर पुलिस ने बबरतापूर्ण लाठीचार्ज किया था। जिसमें दो दर्जन से अधिक अधिवक्ता घायल हुए थे। इस घटना के विरोध व विभिन्न मांगों को लेकर हापुड़ बार एसोसिएशन की अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी है। प्रतिदिन कचहरी गेट पर अधिवक्ताओं द्वारा धरना प्रदर्शन किया जा रहा है।
हापुड़ बार एसोसिएशन के सचिव नरेन्द्र शर्मा ने बताया कि दोषी पुलिसकर्मियों के स्थानान्तरण व उनके निलम्बन व व उनके खिलाफ कार्यवाही होने तक अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी रहेगी।
उन्होंने बताया कि बुधवार को बार एसोसिएशन की हुई बैठक में 29 सितम्बर को हापुड़ में महासम्मेलन करवानें का निर्णय लिया गया, जिसमें देशभर के वकीलों के शामिल होने का दावा किया गया। उसके बाद ही आगे की रणनीति बनाई जायेगी।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page