fbpx
News

पुलिस प्रशासन ने तेज की ट्रांसपोर्ट नगर बसानें के प्रयास ,उघमियों से मांगा सहयोग


हापुड़(अमित मुन्ना)।

जनपद के पहले ट्रान्सपोर्ट नगर बसानें की पुलिस प्रशासन ने कवायत तेज कर दी। उघमियों के साथ आज हुई बैठक में डीएम,वीसी व एसपी ने उघमियों से आगे आनें व सहयोग की अपील की।

आज कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी अनुज सिंह , पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर एवं वी0सी0 एचपीडीए अर्चना वर्मा के साथ ट्रांसपोर्टर व उद्यमियों की समस्याओं को लेकर बैठक कर रहे थे। जिलाधिकारी ने उद्यमियों से कहा जनपद में ट्रांसपोर्ट नगर को सुचारू करने हेतु सभी उद्यमी आगे आएं। जिनका वहां पर प्लॉट है वह अपने उद्यम लगाने हेतु वीसी एचपीडीए से वार्ता कर निर्माण कार्य कराना शुरू करें। जमीन का रजिस्ट्रेशन व नक्शा इत्यादि दाखिल करें।
उन्होंने उद्यमियों से कहा कि वे अपने गाड़ी सड़कों पर खड़ी ना करें यदि सड़कों पर गाड़ी खड़ी पाई गई तो पुलिस द्वारा कार्रवाई की जाएगी। शहर में आप लोगों की वजह से कहीं जाम की समस्या ना उत्पन्न हो। ट्रांसपोर्टर व उद्यमियों सभी से अपेक्षा है कि इस कार्य में अपना सहयोग दें और जिला प्रशासन भी आपके हित में कार्यरत रहेगा।
. बैठक में मुख्य विकास अधिकारी उदय सिंह, अपर जिलाधिकारी जयनाथ यादव , अपर पुलिस अधीक्षक सहित ट्रांसपोर्टर्स उद्यमी उपस्थित रहे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page