fbpx
BabugarhBahadurgarhGarhGhaziabadHapurModinagarNewsPilkhuwaSimbhaoliUttar Pradesh

यूपी में एक सप्ताह 24 मई तक बढ़ा लॉकडाउन, फुटकर दुकानदार, रेहड़ी-पटरी वालों को दिया जायेगा एक हजार रुपये महीना भत्ता और 3 महीने का राशन

लखनऊ।
यूपी में हापुड़ सहित एक बार फिर कोरोना से विजय प्राप्त करनें के लिए शासन ने एक सप्ताह के लिए 24 मई की सुबह 7 बजें तक लॉकडाउन बढ़ा दिया हैं।फुटकर दुकानदार, रेहड़ी- पटरी वालों को एक हजार रुपये महीना भत्ता और 3 महीने का राशन भी दिया जाएगा।

यूपी सरकार ने एक बड़ा फैसला लेते हुए फुटकर दुकानदार, रेहड़ी- पटरी वालों को एक हजार रुपये महीना भत्ता और 3 महीने का राशन भी दिया जाएगा. शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक ने प्रदेश में 24 मई तक लॉंकडाउन बढ़ाने पर सहमति दे दी.

कैबिनेट की बैठक में निर्णय लिया गया कि 24 मई सुबह 7:00 बजे तक यूपी में एक सप्ताह और लॉकडाउन बढ़ाया गया हैं। इससे पहले सरकार ने वीकेंड कोरोना कर्फ्यू को 17 मई सुबह सात बजे तक बढ़ा दिया। उधर फुटकर दुकानदार, रेहड़ी- पटरी वालों को एक हजार रुपये महीना भत्ता और 3 महीने का राशन भी दिया जाएगा।
उल्लेखनीय हैं कि शासन ने प्रदेश में 30 अप्रैल से कर्फ्यू लागू है। शुरू में इसे 3 मई तक लागू रहना था, लेकिन बाद में इसकी अवधि 6 मई तक बढ़ा दी गई थी। बाद में इसे और विस्तार देते हुए 10 मई तक कर दिया गया था और जिसे अब बढ़ाकर 17 मई किया गया है।

ये भी पढ़ें :- फेफड़ों के लिए लाभकारी होती है इलायची, जानें इसके फायदें

ये भी पढ़ें :- स्वास्थ्य केन्द्र बंद पाए जानें पर होगी कार्यवाही, ब्लैक फंगस की दंवाईयां उपलब्ध करवाएं- डीएम

To get fast news, please like our Facebook and Twitter page
https://facebook.com/HapurUday,
https://twitter.com/hapuruday,
https://ehapuruday.com/home

PN-CM-Council of Ministers Meeting-15 May, 2021

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page