fbpx
BreakingHapurNewsUttar Pradesh

उपराष्ट्रपति के अपमान को लेकर डाक्टर विकास अग्रवाल सहित भाजपाइयों ने किया कलेक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन

उपराष्ट्रपति के अपमान को लेकर डाक्टर विकास अग्रवाल सहित भाजपाइयों ने किया कलेक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन

हापुड़

हापुड़/ मेरठ । उपराष्ट्रपति का नकल उतार कर और अपशब्द बोल कर टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा किए गए अपमान और कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा अन्य सांसदों को भी उनका अपमान करने के लिए प्रेरित करने के विरोध में आज मेरठ कलेक्ट्रेट पर विशाल धरना प्रदर्शन और ज्ञापन दिया गया।

इस अवसर पर डॉ विकास अग्रवाल क्षेत्रीय महामंत्री ने अपने वक्तव्य में कहा कि उपराष्ट्रपति और राज्यसभा सभापति जगदीप धनखड़ का अपमान अशोभनीय और अक्षम्य है । इससे पहले भी माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का चौकीदार कहकर अपमान करना, जनजाति समाज से संबंधित महामहिम राष्ट्रपति श्रीमती द्रोपदी मुर्मूजी का अपमान करना,सनातन धर्म का निरंतर अपमान करना ,यहां तक कि सनातन धर्म की प्रमाणिकता और उसकी अस्तित्व को नकारना, यह सब इनके साधारण व्यवहार में सम्मिलित हो चुका है। उनके इस अहंकार और द्वेष पूर्ण कृत्य की मैं घोर निंदा करता हूंँ और महामहिम राष्ट्रपति महोदया से इस दुर्भाग्यपूर्ण कृत्य के लिए टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी और राहुल गांधी की संसद की सदस्यता को बर्खास्त करने की माँग करता हूंँ।
उन्होंने बताया कि सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन कर विरोध जताया जा रहा है।
मेरठ हापुर लोकसभा के अंतर्गत मेरठ में होने वाले इस विरोध प्रदर्शन का महानगर अध्यक्ष ऋतुराज जैन ने संचालन किया और शिवकुमार राणा जिला अध्यक्ष ने अध्यक्षता की।

साथ में मेयर हरिकांत अहलूवालिया , विधायक अमित अग्रवाल ,विधानसभा प्रत्याशी कमल दास शर्मा आदि ने अपने विचार रखते हुए कांग्रेस पार्टी और इंडिया गठबंधन की भर्त्सना की और राष्ट्रपति महोदय से टीएमसी सांसद और राहुल गांधी सांसद की सदस्यता समाप्त करने की अपील की।

 

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page