मेडिकल प्रशासन की सख्ती को लेकर मेडिकल स्टूडेंट्स ने किया जमकर हंगामा व नारेबाजी, नहीं देखनें दिया मरीजों को , धरने पर बैठें

हापुड़।  एक मेडिकल कॉलेज में मेडिकल प्रशासन द्वारा अनुशासन के नाम पर सख्ती किए जानें  आदि को लेकर मेडिकल स्टूडेंट्स ने जमकर हंगामा व नारेबाजी करते हुए धरने पर बैठे गए ‌। स्टूडेंट्स ने अस्पताल में ओपीडी भी नहीं चलने दी।

जानकारी के अनुसार थाना पिलखुवा क्षेत्र के नेशनल हाईवें-9 स्थित सरस्वती मेडिकल कॉलेज के मेडिकल स्टूडेंट्स ने अनुशासन के नाम पर सख्ती किए जानें व
इंटर्न को कम स्टाइपन देनें व अन्य समस्यायों को लेकर शुक्रवार को मेडिकल स्टूडेंट्स ने हड़ताल कर हंगामा व नारेबाजी की।

स्टूडेंट्स का कहना था कि कालेज प्रशासन अनुशासनहीनता के नाम पर जुर्माना वसूलता है और स्टूडेंट्स के हास्टल में सीसीटीवी कैमरे लगवा रखे हैं।

उन्होंने अस्पताल प्रबंधन को ज्ञापन देकर कैमरे हटावानें , छुट्टी के दिन इंटर्न को पंचिंग करने के लिए मजबूर ना किया जाए आदि समस्यायों के समाधान की मांग करते हुए हंगामा व नारेबाजी की और धरनें पर बैठ गए। इस दौरान स्टूडेंट्स ने ओपीडी भी नहीं करने दी। ने बताया कि स्टूडेंट्स द्वारा किया गया हंगामा ग़लत है। अनुशासन बनाए रखनें व सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरे जरुरी है, इससे स्टूडेंट्स को दिक्कत नहीं होनी चाहिए। मामले को लेकर मैनेजमेंट से वार्ता चल रही हैं।

अस्पताल प्रशासन ने बताया कि स्टूडेंट्स द्वारा किया गया हंगामा ग़लत है। अनुशासन बनाए रखनें व सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरे जरुरी है, इससे स्टूडेंट्स को दिक्कत नहीं होनी चाहिए।

Exit mobile version