fbpx
News

मेडिकल कैंप का आयोजन हुआ,500 लोगों की हुई जांच

हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।

श्रीनगर सुधार समिति एवं बंसल पैथोलॉजी के संयुक्त तत्वाधान में एक ब्लड शुगर, ब्लड ग्रुप, बीपी, ऑक्सीजन, वजन एवम हाइट आदि जांच का कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें श्रीनगर निवासी डॉ विक्रांत विक्रांत बंसल के सहयोग से श्री नगर वासियों के लिए इन जांचों का कैंप का आयोजन किया। जिसमें महिलाओं और मुख्यतः बुजुर्गों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया ।

इस कार्यक्रम का आयोजन श्रीनगर सुधार समिति के द्वारा किया गया था जिसमें केवल श्री नगर के लोगों के लिए यह सुविधा थी।
इस कैंप का आयोजन करते हुए डॉ विक्रांत बंसल जी एवं समिति अध्यक्ष राजकुमार शर्मा जी ने कहा कि कैंप के आयोजन का कारण कोरोना काल में लोगों के शरीर मे जो परेशानी हुई है उनको देखते हुए लोगों की जांच कराई गई है समानता लोगों को यह नहीं पता चल पाता कि उनका ब्लड ग्रुप क्या है तो उस समस्या को देखते हुए इस आयोजन में ब्लड ग्रुप को महत्वता दी गई है जिससे कि हर व्यक्ति को अपना ब्लड ग्रुप व ऑक्सीजन लेवल का पता रहे।
इस कैंप का आयोजन एक माह तक केवल शनिवार व रविवार को रहेगा।
जिसमें श्री नगर वासियों को वितरित गए किए गए जाँच कार्ड को ले जाकर वहां डॉक्टर पैथोलॉजी पर दिखाना है और अपनी जांच करानी है इस कैंप के लिए पूरे श्रीनगर में 500 कार्ड बांटे गए जिसमें 25 लोगों द्वारा जाँच कार्ड वितरण किये गए।
इस जाँच कैम्प के व्यवस्थापक राजकुमार शर्मा रहे तथा संचालन मंडल में सुमित अग्रवाल एवं मयंक सोलंकी, पीयूष जी आदि लोग प्रमुखता से रहे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page