मुख्यमंत्री से की शिकायत, तो व्यापारी को भ ेजा तीन हजार का चालान,रोष

हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
शासन के निर्देश के बावजूद लॉकडाउन में चल रही फैक्ट्रियों के संचालकों व कर्मचारियों के साथ हापुड़ पुलिस द्वारा किए जा रहें उत्पीड़न की शिकायत उघमियों ने मुख्यमंत्री योगी से करते हुए फैक्ट्रियां बंद करनें की चेतावनी दी हैं। शिकायत ही भनक लगते ही व्यापारी ने पुलिस पर जबरन तीन हजार का चालान भेजनें का आरोप लगाया हैं। मामलें को लेकर व्यापारियों में रोष व्याप्त हैं।
स्माल स्केल इंडस्ट्रीज एसोशिएशन के सचिव अमन गुप्ता ने कहा कि शासन ने लॉकडाउन के दौरान फैक्ट्रियों के संचालन की अनुमति दी हैं,परन्तु हापुड़ पुलिस हापुड द्वारा उधमियो को परेशान किया जा रहा है। एक उधमि की मोटर साइकिल बन्द कर दी व कई उधमियो के चलान काटे गये ,जबकि सभी कागज पूरे थे ।
उन्होंने मुख्यमंत्री योगी को भेजें पत्र में कहा कि यदि पुलिस के द्वारा उघमियों के साथ ऐसे ही उत्पीड़न किया गया ,तो उधमी अपनी फ़ैक्टरी बन्द करने पर मजबूर हो जाएंगा।
उन्होंने मामलें में उचित कार्यवाही करनें की मांग मुख्यमंत्री योगी से की हैं।
उधर व्यापारी पुरुषोत्तम चौबें ने आरोप लगाते हुए बताया कि मामलें की शिकायत मुख्यमंत्री से करनें पर बेवजह सीज की गई बाईक का तीन हजार का चालान काटकर मैसेज भेज दिया गया हैं। जिससे व्यापारियों में रोष व्याप्त हैं।
उधर एएसपी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि लाकडाऊन का उल्लंघन करनें वालों पर ही कार्यवाही हो रही है। फैक्ट्री से संबंधित लोगों पर ई पास व आईकार्ड होनें पर उन्हें कुछ नहीं कहा जा रहा हैं।

Exit mobile version