fbpx
BreakingHapurMeerutNewsUttar Pradesh

सड़क पर अचानक बौखलाया सांड, पत्नी के साथ जा रहे शख्‍स का सींग से फाड़ द‍िया पेट

सड़क पर अचानक बौखलाया सांड, पत्नी के साथ जा रहे शख्‍स का सींग से फाड़ द‍िया पेट

चांदीनगर:

जिले में सांड़ों के हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। हर दिन, कहीं न कहीं कोई निर्दोष मर रहा है या जीवन भर का घाव पा रहा है। गुरुवार को पिलाना मार्ग पर गांव सिखेड़ा के पास सांड ने बाइक सवार दंपति पर हमला कर दिया। सींग लगने से पेट फटने से अस्पताल ले जाते समय युवक की मौत हो गई। उनकी पत्नी घायल हो गईं. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वह आदमी अपनी पत्नी के साथ जा रहा था
चमरावल निवासी 45 वर्षीय एहसान उर्फ ​​भूरा पुत्र सरफुदीन गुरुवार को अपनी पत्नी शमशीदा के साथ अपनी बहन की ससुराल ग्राम नाला जिला शामली जा रहा था। सिखेड़ा के पास आवारा सांड ने उसे टक्कर मार दी। सांड़ के सींग से एहसान का पेट फट गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। शमशीदा घायल हो गई। दोनों घायलों को राहगीरों ने पिलाना सीएचसी में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर उसे मेरठ रेफर कर दिया गया। रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी.

परिवार में कोहराम मच गया
केएमसी अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। थाना प्रभारी अभिषेक कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जायेगा. एहसान की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। एहसान एक मजदूर था. वह कभी गाड़ी चलाता था तो कभी निर्माण कार्य में मजदूरी करता था। ग्राम प्रधान केशव त्यागी समेत ग्रामीणों ने पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग की है। साथ ही आवारा सांड के आतंक से निजात दिलाने की भी मांग की है.

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page