fbpx
News

मुख्यमंत्री योगी के नौ अप्रैल को हापुड़ आगमन के चलते नेशनल हाईवें-9 पर रहेगा रूट डायवर्जन

हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नौ अप्रैल को सिम्भावली में आगमन के चलते ट्रैफिक पुलिस ने नौ अप्रैल मंगलवार को रूट डायवर्जन किया है।

ट्रैफिक इंस्पेक्टर उपदेश कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भ्रमण कार्यक्रम के अवसर पर भारी/हल्के वाहनों का डायवर्जन 9 अप्रैल को प्रातः 10 बजे से शाम 18 बजे तक निम्न प्रकार किया जायेगा।

मेरठ की ओर से गढ़मुक्तेश्वर,
अमरोहा व मुरादाबाद की ओर जाने वाले सभी प्रकार के भारी/हल्के वाहन (जनसभा में आने वाले वाहनों को छोडकर) ततारपुर चौराहा से डायवर्ट होकर नये हाइवे बाईपास एन०एच० 09 से अपने गंतव्य को जायेंगे।

गाजियाबाद, दिल्ली की ओर से गढ़मुक्तेश्वर, अमरोहा व मुरादाबाद की ओर जाने वाले सभी प्रकार के भारी / हल्के वाहन (जनसभा में आने वाले वाहनों को छोडकर) थाना हापुड देहात के सामने से नये हाइवे बाईपास एन०एच०-9 से डाईवर्ट होकर अपने गंतव्य को जायेंगे।

हापुड शहर से गढ़मुक्तेश्वर, अमरोहा व मुरादाबाद की ओर जाने वाले सभी प्रकार के भारी / हल्के वाहन (जनसभा में आने वाले वाहनों को छोडकर) ततारपुर चौराहा से डायवर्ट होकर नये हाइवे बाईपास एन०एच० 09 होते हुए अपने गंतव्य को जायेंगे।

गढ़मुक्तेश्वर, अमरोहा व मुरादाबाद की ओर से हापुड, मेरठ, गाजियाबाद व दिल्ली की ओर जाने वाले सभी प्रकार के भारी / हल्के वाहन (जनसभा में आने वाले वाहनों को छोडकर) वैट पुलिस चौकी बक्सर से सिम्भावली की ओर न जाकर सीधे नये एन०एच०-9 होते हुए हापुड की ओर जायेंगे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page