भाजपाइयों ने सुनी पीएम मोदी की मन की बात

हापुड़। स्वच्छता अभियान का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ‘साथियो, स्वच्छता को लेकर जारी अभियान से हमें ज्यादा-से- ज्यादा लोगों को जोड़ना है, और यह एक अभियान, किसी एक दिन का, एक साल का, नहीं होता है, यह युगों-युगों तक निरंतर करने वाला काम है।


मन की बात कार्यक्रम के 10 साल पूरे हुए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के दौरान देशवासियों को संबोधित किया. 114वें एपिसोड में पीएम मोदी ने कहा कि हमारी यात्रा को 10 साल हो चुके हैं. यह कार्यक्रम विजयादशमी के दिन शुरू हुआ था. उन्होंने कहा कि श्रोता ही इस कार्यक्रम के असली सूत्रधार हैं.

‘मन की बात’ के 10 वर्ष पूरे होने पर प्रधानमंत्री मोदी मोदी ने कहा, “हमारे समाज में सामूहिकता की भावना के साथ जो भी काम हो रहा हो, उन्हें ‘मन की बात’ के द्वारा सम्मान मिलता है. जब मैं मन की बात के लिए आई चिट्ठियों को पढ़ता हूं तो पता चलता है कि हमारे देश में कितने प्रतिभावान लोग हैं , उनमें देश और समाज की सेवा करने का कितना जज्बा है. इस मौके पर यह लोग उपस्थित रहे डॉक्टर विकास अग्रवाल क्षेत्रीय महामंत्री, बिजेंदर नागर क्षेत्रीय मंत्री, पुनीत गोयल जिला महामंत्री, पवन गर्ग उत्तरी मंडल अध्यक्ष,यशोदा शर्मा पूर्व सभासद, संजय शर्मा,प्रशांत त्यागी सयोजक मन बात, विकास शर्मा गुड्डू, मिडिया प्रभारी उत्तरी मंडल, सतीश सिंघाल, विराट शर्मा, नितिन पाराशर, छवी शर्मा, अजय कस्तूरी,अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे

Exit mobile version