बैट्री चोरी के शक में हुई सब्जी विक्रेता की हत्या के मामलें में पुलिस ने दी आरोपियों के घर दबिश,हुए फरार ,परिवार को धमकी व केस वापस लेनें के आरोप में दो अज्ञात पर दर्ज हुई एफआईआर

,हापुड़।

थाना गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र में सोमवार को  बैट्री चोरी के शक में हुई  एक सब्जी विक्रेता की हत्या के मामलें में पुलिस ने चारों आरोपियों के घरों में दबिश डाली,परन्तु सभी फरार हो गए।  उधर पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर पर 

परिवार को धमकी व केस वापस लेनें के आरोप में दो अज्ञात पर एफआईआर  दर्ज की हैं।

  जानकारी के अनुसार गढ़ के आदर्श नगर कालोनी निवासी नदीम ठेलें पर सब्जी बेचता है। सोमवार सुबह  रास्ते में एक ट्रक खड़ा था। इसी बीच ट्रक से बैटरी चोरी के शक के आरोप में  सब्जी विक्रेता को ट्रक में रस्सी से बांधकर मौहल्लें निवासी  नयूम ,अब्दुल ,तस्लीम व  इरशाद पर    जमकर पिटाई करनें व हत्या का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है।

 उधर मृतक के पीड़ित  भाई दानिश ने आरोप लगाते हुए  बताया कि सोमवार रात दो अज्ञात लोग उंके घर पर आएं और केस वापस ना लेनें पर जान से मारनें की धमकी देते हुए फरार हो गए।

  थाना प्रभारी निरीक्षक अभिनव पुंडीर ने बताया कि आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। सभी अपने मोबाइल बंद कर फरार है ,जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा। पीड़़ित की तहरीर पर दो अज्ञात लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

Exit mobile version