बिजली व्यवस्था को लेकर एससी ने किया सात जेई को इधर से उधर

हापुड़। भीषण गर्मी में बिजली व्यवस्था को पटरी पर लाने में विफल अवर अभियंताओं पर गाज गिरी है। अधीक्षण अभियंता ने सात के बिजलीघर बदल दिए हैं, कुछ कर्मठ जेई को डबल चार्ज भी दिया गया है। वहीं, कुछ को शहरी क्षेत्र से देहात में भेजा गया है।

तीन दिन पहले दिल्ली रोड बिजलीघर प्रथम को पूरी रात बंद रखा गया था। इससे जुड़े इलाकों में पहले भी बिजली संकट बरकरार था, उपभोक्ताओं की समस्याओं का निस्तारण समय से नहीं हो पा रहा था। जिसकी शिकायतें लगातार अधिकारियों तक पहुंच रही थी।

अधीक्षण अभियंता ने क्षेत्र में घूमकर फीडबैक लिया, जिसमें कई जेई के कार्यों की पोल खुली। इस पर संज्ञान लेते हुए अवर अभियंताओं के कार्य क्षेत्रों में बदलाव किया गया है, सालों से जमे कई जेई इधर से उधर कर दिए गए हैं। दिल्ली रोड प्रथम के जेई किशन राय को हटाकर धीरखेड़ा ग्रामीण बिजलीघर भेज दिया गया है।

मोदीनगर रोड बिजलीघर के जेई सुमित को उबारपुर, संतोष दिवाकर को उबारपुर से गढ़ डिवीजन, पियूष को पिलखुवा से पबला बिजलीघर, योगराज को एमजी रोड से पिलखुवा टेस्ट, ईश्वर चंद को
पबला से एमजी रोड, आनंद कुमार मौर्य को पटना मुरादपुर से मोदीनगर रोड, बिजेंद्र को पटना मुरादपुर का डबल चार्ज और जेई सत्यम को भी दिल्ली रोड बिजलीघर का डबल चार्ज दिया गया है।

बिजली व्यवस्था में सुधार के लिए अवर अभियंताओं के बिजलीघर बदल दिए गए हैं। जिनकी शिकायतें अधिक हैं उन पर कार्रवाई की भी तैयारी है। उपभोक्ताओं को बेहतर सप्लाई दिलाना ही प्राथमिकता है। – अवनीश कुमार, अधीक्षण अभियंता।

Exit mobile version