fbpx
BreakingHapurNewsUttar Pradesh

जेoएमoएसo इंस्टीट्यूशंस के तत्वावधान में बसंत पंचमी का सेलिब्रेशन धूमधाम से मनाया गया ,काइट फ्लाइंग कंपटीशन का किया गया उद्घाटन

जेoएमoएसo इंस्टीट्यूशंस के तत्वावधान में बसंत पंचमी का सेलिब्रेशन धूमधाम से मनाया गया ,काइट फ्लाइंग कंपटीशन का किया गया उद्घाटन

हापुड़।

स्थानीय जेoएमoएसo ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस, हापुड़ के तत्वावधान में मां सरस्वती के प्रांगण में बसंत पंचमी का सेलिब्रेशन धूमधाम से किया गया। बसंत पंचमी के सेलिब्रेशन के उपलक्ष में जेoएमoएसo ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉo आयुष सिंघल, सचिव डॉo रोहन सिंघल, महानिदेशक प्रोफेसर(डॉo) सुभाष गौतम, प्राचार्य डॉo धीरज सैनी, सभी विभागाध्यक्ष, प्राध्यापकों एवं स्टाफ ने जेoएमoएसo ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन द्वारा आयोजित “काइट फ्लाइंग कंपटीशन” का उद्घाटन किया।

इस अवसर पर संस्थान के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ० आयुष सिंघल ने बताया कि कंपटीशन से छात्र-छात्राओं के बीच आपसी समाजस्यता पैदा होती है तथा प्रतिस्पर्धा में जीतने की भावना छात्र छात्राओं को हमेशा प्रेरित करती है।

सचिव डॉ० रोहन सिंघल ने प्रतिभागी टीम के सभी सदस्यों का उत्साहवर्धन करते हुए कंपटीशन के नियमों के अनुरूप खेलने के लिए दिशा निर्देशित किया।

संस्थान के स्पोर्ट्स ऑफिसर अंकित राठी ने जानकारी देते हुए बताया कि संस्थान के विभिन्न कोर्सों के छात्र-छात्राओं ने काइट फ्लाइंग कंपटीशन का पूर्व में अभ्यास कर अपनी अपनी टीम का गठन किया। कंपटीशन की कमेटी के द्वारा बनाए गए नियमों के अंतर्गत 6 टीमों में प्रमुख बी० फार्म० प्रथम वर्ष के छात्र निहाल चौधरी, बी०ए० प्रथम वर्ष के छात्र मोहम्मद अनस, बी०कॉम० द्वितीय वर्ष के छात्र आशीष त्यागी, बी०सी०ए० प्रथम वर्ष के छात्र मेजर व हर्षित कुमार तथा बी०सी०ए० द्वितीय वर्ष के छात्र चिराग चहल आदि को “काइट फ्लाइंग कंपटीशन” में प्रतिभाग करने के लिए चुना गया।
निर्णायक मंडल ने सर्वाधिक पतंगों को काटने में बी०ए० प्रथम वर्ष के छात्र मोहम्मद अनस की टीम को विजयी घोषित किया।
संस्थान के मैनेजमेंट डॉ० आयुष सिंघल व डॉ० रोहन सिंघल, डायरेक्टर जनरल प्रोफेसर डॉ सुभाष गौतम एवं जे०एम०एस० वर्ल्ड स्कूल की प्रधानाचार्या डॉ० निधि मलिक आदि ने विजेता टीमों के दोनों सदस्य बी०ए० प्रथम वर्ष के मोहम्मद अनस एवम अक्षय सिंह को पुरस्कार देते हुए पुरुस्कृत किया और भविष्य में भी अन्य सभी खेलो में प्रतिभाग करने के लिए प्रेरित किया।
संस्थान के स्पोर्ट्स ऑफिसर अंकित राठी की “काइट फ्लाइंग” कंपटीशन को सुव्यवस्थित ढग से सफल आयोजित करने में महत्वपूर्ण भूमिका रही।

 

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page