fbpx
News

भाकियू टिकैत कार्यालय का हुआ उद्घाटन -एकलव्य सहारा

हापुड़। पंचायत में निर्णय लिया गया कि महीने की हर 10 तारीख को मेरठ मंडल की एक पंचायत इस कार्यालय पर हुआ करेगी।भारतीय किसान यूनियन के मंच का संचालन मेरठ मंडल अध्यक्ष युवा श्री जीते चौहान ने किया।

    युवा प्रदेश उपाध्यक्ष एकलव्य सिंह सहारा एवं मेरठ मण्डल अध्यक्ष गुड्डू प्रधान ने बताया प्रत्येक माह की 10 तारीख को यहाँ क्षेत्र के किसानों की समस्याओं को लेकर पंचायत होगी। जिसमें किसानों की हर समस्याओं का समाधान किया जायेगा।
    इस मौके पर मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष पण्डित राजपाल शर्मा ने फीता काट कर कार्यालय का उद्घाटन किया। इस मौके पर शासन प्रशासन को चेतावनी देते हुए आगाह किया है कि क्षेत्र में यदि किसी भी किसान का किसी भी महकमें द्वारा उत्पीड़न किया गया तो प्रदेश ही नहीं राष्ट्रीय स्तर की गतिविधियाँ इसी कार्यालय से संचालित की जायेंगी।

    इस मौके पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री कुशल पाल आर्य, प्रदेश सचिव चौधरी रामपाल सिंह, मेरठ मंडल प्रवक्ता श्री दिनेश त्यागी , मण्डल महासचिव वीरेंद्र सिंह, मेरठ मण्डल सचिव यशवीर चौधरी, तहसील अध्यक्ष भगत राम उदयवीर मुख्य के प्रयास से सैंकड़ों किसान एवं राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारीगण उपस्थित थे।

    इस मौके पर सुनील चौहान सुभाष चौहान सेवाराम चौहान परवेज लोहारी इमरान त्यागी तेजपाल सिंह सहित सैकड़ों की संख्या में पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

    Show More

    Leave a Reply

    Back to top button

    You cannot copy content of this page