fbpx
News

बंदरों का आंतक ,महिलाओं व बच्चों को काटा

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।

हापुड़ तहसील के एक गांव में बंदरों ने आंतक मचा रखा हैं। गांव में महिलाओं व बच्चों को काट रहे हैं। ग्रामीणों ने प्रशासन से बंदरों को पकड़नें की मांग की।

ग्राम नंगोला में बंदरों ने आतंक मचा रखा है जिसमें कई लोगों को बंदरों ने गंभीर रूप से घायल कर दिया है भारतीय किसान युनियन भानू हापुड़ के तहसील अध्यक्ष धर्मेंद्र त्यागी की माता जी को बंदरों ने बुरी काटा है जिसमें उन्हें 18 टाँके आये हैं ओर उनकी गंभीर हालत है जिसके लिये ग्राम प्रधान ने कई बार ब्लाक में VDO से उन्हें पकड़वाने के लिए अनुरोध किया मगर उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई
आज भारतीय किसान युनियन भानू हापुड़ की टीम राजेंद्र प्रधान राष्ट्रीय महासचिव के नेतृत्व में उपजिलाधिकारी सत्य प्रकाश को ज्ञापन देने को उनके कार्यकाल पहुँचे तो वो अपने आफिस में नहीं थे तो युनियन की टीम ने कहा की कोई भी ज्ञापन रीसिव कर ले किसी ने भी ज्ञापन नहीं लिया तो टीम ने ज्ञापन को कार्यालय के गेट पर चस्पाँ कर दिया तो तुरंत ही बताया की तहसीलदार आ रहे है पुरी टीम गेट पर ही बैठ गई ओर नारे बाज़ी करने लगी तहसीलदार ने पहुँच कर ज्ञापन लिया ओर बहुत जल्दी बन्दरों को पकड़ने का आश्वासन दिया । अगर इस विषय पर कार्रवाई नहीं हुई तो भारतीय किसान युनियन भानू बड़ा ओनदोलन करने को मजबूर होगी ।
इस मौकें पर राजेन्द्र पधान, राजेंद्र गुर्जर, राजबीर भाटी राधेलाल तयागी डधर्मेंद्र त्यागी, मोनू त्यागी,सुबोध त्यागी,लोकेश प्रधान, आशीष त्यागी, सेंकी त्यागी, आकाश त्यागी, गोलू त्यागी, अनिल त्यागी सुधीर त्यागी आदि उपस्थित रहे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page