fbpx
News

फर्नीचर गोदाम में मिलें जले शव की हुई शिनाख्त,एक चोर गिरफ्तार,चोरी के दौरान दूसरे चोर की जलनें से हुई थी मौत

हापुड़। थाना देहात क्षेत्र के क्षेत्र के गांव लोधीपुर में फर्नीचर गोदाम में आग लगने के बाद मिले हुए शव की शिनाख्त पुलिस ने करते हुए एक चोर को गिरफ्तार कर मामलें का खुलासा किया। मृतक चोर का साथी था और चोरी के दौरान हादसें में आग से झुलसें से मौत हो गई थी।

जानकारी के अनुसार लोधीपुर स्थित फर्नीचर का गोदाम है। 23 मार्च को गोदाम में आग लग गई थी और 24 मार्च की सुबह एक अज्ञात शव जली हुई अवस्था में मिला था जिसकी शिनाख्त नहीं हो पायी थी।

थाना हापुड़ देहात पुलिस द्वारा आज दिनांक 28.03.23 को विवेचना उपरांत शव की शिनाख्त कर घटना का सफल अनावरण करते हुए घटना से संबंधित चोर सरताज चैनापुरी निवासी
को गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ का विवरण: गिरफ्तार अभियुक्त सरताज ने बताया कि मैं और मृतक सुबैल दोनों मिलकर चोरी करने के उद्देश्य से फर्नीचर के गोदाम में गए थे मृत सुहैल गोदाम के बराबर में बन रहे मकान की छत से जीने की मुमटी की सीमेंट की चादर तोड़कर अन्दर घुसा व बाहर से मैंने माचिस की तीली से रोशनी दिखायी जो अन्दर दरवाजे से फोन पर गिर गयी जिससे आग लग गयी सुहैल आग में घिर गया। मैं उसको छोड़कर मौके से भाग गया और उक घटना के सम्बन्ध में किसी को कुछ नहीं बताया।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page