पीएम मोदी को दुनिया भर में सर्वोच्च सम्मान मिल रहा है – भाजपा कोषाध्यक्ष नरेश बंसल, समाजसेवी नरेन्द्र अग्रवाल के आवास पर पहुंचे भाजपा सांसद का हुआ जोरदार स्वागत

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।
भाजपा के नवनिर्वाचित राष्ट्रीय सह कोषाध्यक्ष और राज्यसभा सदस्य नरेश बंसल रविवार को समाजसेवी नरेन्द्र अग्रवाल के आवास पर पहुंचे, जहां उनका वैश्य समाज के लोगों ने फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया।

भाजपा के नवनिर्वाचित राष्ट्रीय सह कोषाध्यक्ष और राज्यसभा सदस्य नरेश बंसल ने कहा कि मोदी सरकार को हर मोर्चे पर सफल है। प्रधानमंत्री को दुनिया भर में सर्वोच्च सम्मान मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्त्‍ता आधारित पार्टी है। यहां व्यक्ति नहीं संगठन सर्वोपरि है। केंद्र और राज्य सरकार की जनहितकारी योजनाओं को कार्यकर्त्‍ता जन-जन तक पहुंचाएं। प्रदेश सरकार ने जनहित में कई महत्वपूर्ण फैसले लिए हैं। जिनका लाभ चुनाव में पार्टी को मिलेगा।

उन्होंने चंद्रयान-3 की सफलता को उन्होंने देश के लिए बेहद गौरवशाली बताया। कहा कि विपक्ष दिशाहीन होकर रह गया है। संसद में सरकार हर मुद्दे पर बहस कराने को तैयार थी लेकिन विपक्ष चर्चा से भागता रहा। यह विपक्ष की ओर से जनता के साथ धोखा है।

इस मौकें पर रविन्द्र गुप्ता,दिल्ली भाजपा उपाध्यक्ष बालकिशन , देवांश चौहान आदि मौजूद थे।

Exit mobile version