परचून व्यापारी की फर्जी लूट का खुलासा, आरोपी ई-रिक्शा चालक गिरफ्तार,46 हजार रुपए बरामद

परचून व्यापारी की फर्जी लूट का खुलासा, आरोपी ई-रिक्शा चालक गिरफ्तार,46 हजार रुपए बरामद

, हापुड़।

थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम हुई फर्जी लूट का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी ई-रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर 46 हजार रुपए की धनराशि बरामद कर आरोपी को जेल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार बहादुरगढ़ के गांव लुहारी निवासी चित्रपाल की गांव में ही परचून की दुकान है। शुक्रवार देर शाम उन्होंने गांव के ही ई-रिक्शा चालक प्रभात को गांव से बाहर 50 हजार रुपए देकर माल लाने के लिए भेजा था

सीओ वरुण मिश्रा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी और आरोपी ई-रिक्शा प्रभात को गिरफ्तार कर 46 हजार रुपए बरामद कर जेल भेज दिया।

उन्होंने बताया कि आरोपी प्रभात ने पूछताछ में बताया कि वह अपनी ई-रिक्शा से सवारी व माल लाने का कार्य करता है। शुक्रवार शाम को
चित्रपाल ने अपनी परचून की दुकान का सामान ई-रिक्शा से कस्बा बहादुरगढ से लाने के लिये 50 हजार रुपये नकदी देकर भेजा था। जिन्हें उसने सडक के किनारे ईख के खेत में छुपकर अपनी दोनों कलाईयों तथा गर्दन के पीछे स्वयं ब्लैड से चोट के निशान बनाये व ई-रिक्शा लेकर डॉक्टर के पास पहुंचा और बताया कि एक मोटरसाईकिल पर सवार चार बदमाशों ने मेरे साथ मारपीट की व नकदी लूटकर फरार हो गये थे।

Exit mobile version