पंजाबी समाज के नेति प्रवीण सेठी
रांची झारखंड में हुए सम्मानित,लोगों ने दी बंधाईयां


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।

हापुड़ के पंजाबी समाज उत्तर प्रदेश के प्रदेश संयोजक प्रवीण सेठी को रांची झारखंड में पंजाबी समाज की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पूरे राष्ट्र से आए 14 प्रदेश अध्यक्षों व राष्ट्रीय अध्यक्ष गुलशन अजमानी ने प्रतीक चिन्ह देकर प्रवीण सेठी को सम्मानित किया ।
प्रवीण सेठी ने बताया कि पंजाबी समाज की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक रांची झारखंड में हुई जिसमें उत्तर प्रदेश से उन्हें आमंत्रित किया गया । पंजाबी समाज को उत्तर प्रदेश में एकजुट करने पर राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में उन्हें सम्मानित किया गया।
उन्होंने राष्ट्र के पदाधिकारियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि वह पंजाब समाज उत्तर प्रदेश के साथ-साथ राष्ट्र में भी पंजाबी समाज को एक करने का कार्य करेंगे ।
उन्होंने बताया राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पूरे राष्ट्र के पंजाबियों ने एकजुट होकर पंजाबी समाज को एक करने का आह्वान किया।
रांची से लौटने के बाद पंजाबी समाज में और एकता लाने के लिए उत्तर प्रदेश के दौरे पर निकलेंगे और पंजाबी समाज में एकजुटता लाने का कार्य करेंगे ।
उन्होंने बताया राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में सम्मानित करने वाले भोपाल हैदराबाद रायपुर जमशेदपुर राजस्थान उड़ीसा रायपुर राजस्थान समेत 14 प्रदेशों के प्रदेश अध्यक्षों ने सम्मानित किया।
उन्होंने कहा कि पंजाबी समाज को हमेशा वोटर के रूप में इस्तेमाल किया जाता है पंजाबी समाज को अपनी ताकत दिखानी होगी उन्होंने पंजाबी समाज को एक माला में पिरोने का आह्वान किया।

Exit mobile version