fbpx
HapurNews

पंचायत चुनाव में भाजपा समर्थित उम्मीदवार पूरे प्रदेश में अधिक से अधिक जीतेंगे-मनोज बाल्मिकी

(ehapuruday.com) उत्तर प्रदेश सफाई कर्मचारी आयोग के सदस्य एवं जिला पंचायत वार्ड नंबर दो के प्रभारी मनोज बाल्मीकि ने कहा उत्तर प्रदेश त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भाजपा समर्थित उम्मीदवार पूरे प्रदेश में अधिक से अधिक जीतेंगे और पूरे प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भाजपा अपना परचम लहर आएगी।

सदस्य मनोज यहां ग्राम बिहुनी में त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों को लेकर जिला पंचायत वार्ड नंबर 2 के संयोजक सुमन प्रकाश त्यागी के निवास पर सम्बोधित कर रहे थे। ग्राम करीमपुर ग्राम कनौर का भी दौरा किया।
बैठक में बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी और योगी के द्वारा किए गए विकास कार्य देश के हित में लिए गए ऐतिहासिक निर्णय जीत दिलाएंगे यह जीत 2022 की नीव रखेगी। 2022 में पूर्ण बहुमत की भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास लेकर एक साथ चल रही है सरकार आमजन की सरकार है मोदी जी और योगी जी की सरकारें उत्तर प्रदेश के अपराध और अपराधी या तो जेल में है या उत्तर प्रदेश से पालन कर गए आमजन अपने को सुरक्षित महसूस कर रहा है सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास को एक साथ लेकर चल रही है भारत सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ पात्र व्यक्तियों तक अधिकारियों द्वारा पहुंचाया जा रहा है। पारदर्शिता के साथ उत्तर प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भाजपा समर्थित उम्मीदवार अधिक से अधिक जीतेंगे। उत्तर प्रदेश के 50 जनपदों में जिला पंचायत चेयरमैन भाजपा समर्थित बनेंगे।
इस अवसर पर वार्ड संयोजक सुमन प्रकाश त्यागी भीष्म त्यागी महकार सिंह प्रमोद अर्जुन धीरेंद्र महिपाल सुरेंद्र श्रीपाल कांति सत्यपाल मांगेराम शर्मा आनंद वाल्मीकि मुरारी लाल चिमनलाल दिनेश मोहित लक्ष्मण विनोद तोमर विकास हरिचंद सुखपाल मांगेराम बाल्मीकि पुष्कर राजवीर सिंह पिंटू मिंटू पप्पू आदि सैकड़ों कार्यकर्ता और ग्रामीण उपस्थित थे।

To get fast news, please like our Facebook and Twitter page
https://facebook.com/HapurUday,
https://twitter.com/hapuruday,
https://ehapuruday.com/home

Show More

2 Comments

  1. Pingback: webpage

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page