fbpx
News

न्यायपीठ बाल कल्याण समिति पहुंची मृतक बच्ची के घर,सख्त पैरवी करनें का दिया आश्वासन


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना/अनूप सिन्हा)।
न्यायपीठ बाल कल्याण समिति के पदाधिकारी मृतक बच्ची के परिजनों से मिलने उनके घर त्रिलोंकी पुरम रफीक नगर पहुंचे और परिजनों से मिलकर दुख व्यक्त करते हुए आरोपी को सजा दिलानें के लिए सख्त पैरवी का आश्वासन दिया।
जानकारी के अनुसार 4 दिसंबर को एक 6 वर्षीय बच्ची का शव बरामद हुआ था जिसमें बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई थी, जिसमें पुलिस ने हत्यारोपी पड़ोसी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

न्याय पीठ बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष अभिषेक त्यागी के नेतृत्व में समिति का प्रतिनिधिमंडल ने पीड़िता के परिवार से भेंट कर उनकी समस्याओं को सुना, और हर संभव कानूनी सहायता आर्थिक सहायता का आश्वासन दिया।
न्यायपीठ के अध्यक्ष मजिस्ट्रेट अभिषेक त्यागी ने बताया कि आज बाल कल्याण समिति की न्यायपीठ पीड़ित परिवार से मिलकर उनकी समस्याओं से रूबरू हुई और हर संभव सहायता व सुरक्षा का आश्वासन दिया न्यायपीठ ने परिवार को भरोसा दिलाया कि दोषी व्यक्ति को जल्द से जल्द कठोर से कठोर सजा दिलाई जाएगी और पीड़ित परिवार को निशुल्क कानूनी सहायता भी प्रदान कराई जाएगी।

समिति के सहयोग के लिए डॉ एपीजे अब्दुल कलाम सोशल वेलफेयर सोसाइटी के चेयरमैन मो दानिश कुरेशी व डा शाहरूख, डा आमिर ,यशरफ उपस्थित रहे।
न्याय पीठ बाल कल्याण समिति में अध्यक्ष मजिस्ट्रेट अभिषेक त्यागी, सदस्य मजिस्ट्रेट बाबूराम गिरी ,शशि, सुनील त्यागी, हुमा चौधरी, अमित कुमार आदि बाल कल्याण समिति के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page