fbpx
News

नेशनल हाईवें-334 पर अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकरा पलटी,पीछे से बाईक भी टकराई 

– हादसे में कार सवार छह लोग हुए घायल, यातायात हुआ प्रभावित

– पुलिस ने घायलों को कराया पास के अस्पताल में भर्ती

हापुड़।

सदर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ रोड पर रविवार रात को एक अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकरा पलट गई। इसके पीछे आ रही बाईक से टकरा गई। घटना में   छह लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे की वजह से थोड़ी देर के लिए यातायात प्रभावित हो गया था। 

इन दिनों मेरठ-बुलंदशहर हाईवे को चार लेन बनाने के लिए सड़क पर डिवाइडरर बनाने का काम किया जा रहा है। जिला बुलंदशहर के थाना अगौता के गांव जमालपुर के रहने वाले विशाल, पिंकी, गुंजन, सुनील, प्राची और अंकित एक कार में सवार होकर मेरठ से बुलंदशहर की तरफ जा रहे थे। जब उनकी कार मेरठ रोड पर स्थित एक पेट्रोल पंप के पास पहुंची तो अचानक से कार अनियंत्रित हो गई। परिणामस्वरूप कार डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई।कार के पीछे आ रही  बाईक भी कार से जा टकराई। 

कार के पलटते ही मौके पर काफी संख्या में लोग जमा हो गए। जिन्होंने किसी प्रकार लोगों को बाहर निकाला। तब तक कार सवार छह लोग चोटिल हो चुके थे। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। 

इसके अलावा हाफिजपुर थाना क्षेत्र के गांव सादिकपुर कट के पास दो बाइकों में आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसमें बाइक सवार घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया है। धौलाना निवासी राहुल और हापुड़ निवासी कैफ बाइक पर सवार होकर किसी काम से जा रहे थे। जब दोनों बाइक सवार गांव सादिकपुर कट के पास पहुंचे तो उनकी बाइक सामने से आई एक बाइक से टकरा गई। जिसमें दोनों घायल हो गए। 

———

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page