fbpx
News

नशीला इंजेक्शन लगाकर महिला से रेप,अश्लील वीड़ियो बनाया,गिरफ्तार


,हापुड़़।
थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के एक गांव निवासी एक महिला से तमंचे के बल नशीला इंजेक्शन लगाने के बाद रेप व अश्लील वीडियों  बनानें का आरोप लगाया। । पुलिस ने आरोपी  सहित उसके एक  चिकित्सक सहयोगी पर भी रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को।  गिरफ्तार कर लिया । 
    बहादुरगढ़ क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि दिसंबर 2021 से नगर के एक मोहल्ले में किराए के मकान में रह रही है। मकान मालकिन का धेवते सलमान का भी उसके घर पर आना जाना था। 20 दिन पूर्व आरोपी ने घर में घुसकर तमंचे के बल पर आतंकित करते हुए उसको अपने नीजि चिकित्सक महताब के सहयोग से नशीला इंजेक्शन लगा दिया। इंजेक्शन लगने के बाद व नशे में आ गए। जिसके बाद आरोपित ने उसके साथ रेप किया। इस दौरान आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो और वीडियो भी अपने मोबाइल फोन से बना ली।  
   पीड़िता का कहना है कि आरोपी फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए पिछले तभी से उसके साथ रेप कर रहा है। पीड़िता ने बताया कि आरोपित शिकायत करने पर उसे और उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। 26 जनवरी को किसी तरह वह किराए के मकान से निकालकर अपने रिश्तेदार के घर पहुंची और आपबीती बताई। जिसके बाद महिला ने आरोपी व उसके सहयोगी को नामजद करते हुए कार्रवाई की मांग की है।
 प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि तहरीर पर आरोपियों  के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर महिला को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया है। जबकि मुख्य आरोपी सलमान को गिरफ्तार किया जा चुका है। फरार साथी को शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page