नरेन्द्र मोदी देश के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं – विनीत शारदा, यूपी की 80 सीटें भाजपा की झोली में

हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत शारदा ने कहा कि वे यूपी के 22 जिलों में दौरा करके पाया कि व्यापारियों व आम जनता का मन पीएम मोदी को पुनः पीएम देखने का है। जिस कारण नरेन्द्र मोदी देश के पुनः प्रधानमंत्री बनने जा रहे है‌ । इस बार यूपी की 80 सीटों पर भाजपा की जीत सुनिश्चित हैं।

विनीत शारदा हापुड़ में मीडिया को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साहबजादे व सपा के नवाबजादे व केजरीवाल की जमीन खिसक चुकी है। कांग्रेस व सपा के घोषणा पत्र में इस्लामिक देश बनने जैसा षड्यंत्र रच रहे हैं,जिसे देश की जनता कभी पूरा नहीं होनें देगी।

उन्होंने कहा कि इन लोगों में मौहम्मद गोरी,बाबर व औरंगजेब की आत्म इनकी पार्टी व आत्मा में घुस चुकी है। ये उन्हीं की मानसिकता पर कार्य करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी चुनाव में अपने नाना और दादी का नाम लेते हैं, परन्तु अपने पिता फिरोज खान गांधी जो कि रायबरेली से सांसद रहे थे उनका नाम ना लेकर अपनी पहचान छुपाकर जनता को धोखा दे रहे हैं। इस बार रायबरेली से राहुल गांधी की व कन्नौज से सपा प्रत्याशी की जमानत जब्त हो जायेगी ।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल के घर एक महिला सांसद के साथ मारपीट हो गई, परन्तु महिला सुरक्षा की बात करने वालें केजरीवाल ने महिला उत्पीडन पर जुबान तक नहीं खोली और अपने पीए को बचाने में जुटे हुए हैं।

Exit mobile version