fbpx
DelhiNewsSimbhaoliUttar Pradesh

तेरे नाम फिल्म से प्रभावित होकर सोशल मीडिया पर डाल रहा था हथियारों सहित वीडियो

नई दिल्ली। तेरे नाम फिल्म में सलमान खान के किरदार से प्रभावित होकर एक बदमाश सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ वीडियो डाल रहा था। पुलिस ने संज्ञान लेकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। सोमवार को दक्षिण जिले के नारकोटिक्स स्क्वॉड ने नेब सराय इलाके से आरोपी को दबोच लिया।

ये भी पढ़ें: Jobs: UPSSSC ग्राम पंचायत अधिकारी

पकड़े गए आरोपी की पहचान संगम विहार निवासी शहजाद के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के पास से एक तमंचा, एक कारतूस और एक बाइक बरामद की है। छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला है कि आरोपी के खिलाफ लूटपाट के दो और झपटमारी और शराब तस्करी के एक-एक मामले दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें: Check your Typing Speed

दक्षिण जिला पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि उनकी टीम को खबर मिल रही थी कि एक लड़का सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ अपने वीडियो पोस्ट कर रहा है। सूचना मिलने के बाद नारकोटिक्स स्क्वॉड टीम के इंस्पेक्टर आनंद कुमार झा व अन्यों की टीम ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी खत्ता बंद रोड, नेब सराय इलाके में आने वाला है। सूचना के बाद पुलिस की टीम ने सोमवार देर रात को आरोपी को दबोच लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह मूलरूप से गांव वैट, पीएस सिम्भावली, हापुड़, यूपी का रहने वाला है। काफी समय पहले वह दिल्ली काम के लिए आया था।

ये भी पढ़ें: Jobs: India Post GDS भर्ती 2023, 12828 पदों पर करें आवेदन

Show More

5 Comments

  1. Pingback: uniccv
  2. Pingback: Web Hosting

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page