fbpx
NewsPilkhuwaUttar Pradesh

तमंचे के बल पर बनाई विवाहिता की अश्लील फोटो, पति के मोबाइल पर भेजे

पीडि़ता की मां ने आरोपी के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

पिलखुवा। युवक द्वारा तमंचे के बल पर मायके आई नवविवाहिता के अश्लील फोटो बनाने और महिला द्वारा पांच हजार रुपये और सोने की चेन-अंगूठी न देने पर फोटो उसके पति के मोबाइल पर भेजने का मामला सामने आया है। जिसके बाद महिला से उसके पति ने रिश्ता खत्म कर दिया है। मामले में पीडि़ता महिला की मां ने थाने पर आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।

थानांतर्गत क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि उसकी पुत्री की शादी गत 8 दिसम्बर 2022 को हुई थी। नवविवाहिता गत 25 फरवरी को अपने मायके में घर में अकेली थी, तभी पड़ोसी युवक जबरन घर में घुस आया और तमंचे के बल पर आरोपी ने मोबाइल फोन से नवविवाहिता के अश्लील फोटो खींच लिए।

आरोपी ने किसी को बताने पर फोटो वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद नवविवाहिता पति के साथ अपनी ससुराल चली गई। आरोप है कि गत 5 मार्च को आरोपी ने फोन कर महिला से 5000 रुपये, सोने की चेन और अंगूठी की मांग की, विवाहिता द्वारा इन्कार करने पर आरोपी ने उक्त फोटो महिला के पति के मोबाइल पर भेज दिए।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह ने बताया कि मामले में पीडि़ता की मां की तहरीर पर एक युवक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी फरार हो गया है, पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page