fbpx
News

बंदरों के आंतक से परेशान हैं ग्रामीण,5 अक्टूबर को कलेक्ट्रेट पर देगीं महिलाएं


हापुड़(अमित मुन्ना)।
हापुड़ तहसील क्षेत्र में बंदरों के आंतक से परेशान ग्रामीण महिलाओं ने 5 अक्टूबर को कलेक्ट्रेट पर समाधान होनें तक धरना प्रदर्शन करनें की चेतावनी दी है।
ग्रामीणों ने बताया कि हापुड़ के ग्राम नंगोला में बंदरों का आतंक है कई बन्दर पागल स्थिति में है वो इन्सानों को काट रहे हैं। गाँव में महिलाओं व बच्चों का निकलना बन्द है ।आदमी भी बिना लाठी डंडों के नहीं निकल रहे हैं । अनेकों महिलाओं बच्चों व पुरुषों को बन्दर घायल कर चुके हैं । प्रशासन केवल आश्वासन
देता है कार्यवाही के नाम पर ज़ीरो है
उन्होंने बताया कि 20 सितम्बर को इस विषय को लेकर भारतीय किसान युनियन भानू के तहसील अध्यक्ष धर्मेंद्र त्यागी ने अपने साथियों के साथ व ग्राम प्रधान ने एसडीएम को ज्ञापन दिया था। कोई कार्रवाई नहीं होने पर भारतीय किसान युनियन भानू के द्वारा 28-9-21 को कलेक्टरेट में धरना देने की चेतावनी दी गई थी ,फिर एसडीएम हापुड़ ने वन विभाग से कार्यवाही का आश्वासन दिया था लेकिन वन विभाग ने भी कोई कार्रवाई नहीं की उसके लिए ग्राम में रोष व्याप्त है उसके लिए ग्राम के पुरूषों के साथ साथ महिलाओं ने बताया कि अगर प्रशासन बंदरों को नही पकड़वाते है ,तो 5 अक्टूबर को कलेक्टेट पर धरना दिया जायेगा ।जिसमें महिलाएँ भी शामिल होंगी ।
इस मौकें पर रेखा, उर्मिला, कविता सहित बड़ी संख्या में महिलाएँ उपस्थित रही।

Show More

One Comment

  1. Pingback: game casino online

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page