fbpx
BreakingCrime NewsGhaziabadHapurNewsUttar Pradesh

इंटर्नशिप करने आई युवती से छुट्टी देने के बहाने अधिकारी ने की छेड़छाड़

इंटर्नशिप करने आई युवती से छुट्टी देने के बहाने अधिकारी ने की छेड़छाड़

गाजियाबाद

जिले के कौशांबी थाना क्षेत्र की एक कंपनी में इंटर्नशिप करने आई युवती ने वरिष्ठ अधिकारी के छेड़छाड़ से परेशान होकर कार्यालय आना छोड़ दिया। आरोप है कि कंपनी के एचआर डिपार्टमेंट से नोटिस भिजवाकर जबरन कार्यालय बुलाया। विरोध करने पर बदनाम करने और मारने की धमकी दी। युवती की शिकायत पर पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

दिल्ली की एक युवती ने बताया कि वह कौशांबी थाना क्षेत्र की एक कंपनी में इंटर्नशिप करने आई थी। आरोप है कि ज्वॉइन करने के बाद से उनका वरिष्ठ अधिकारी पास बुलाने के लिए अलग-अलग तरह से परेशान करता था। मीटिंग में अभद्र और अश्लील शब्द बोलते हैं।

अधिकारी ने युवती के साथ गाली-गलौज भी की

शनिवार शाम साढ़े सात बजे वरिष्ठ अधिकारी ने शाम की शिफ्ट के बहाने उसे रोककर अन्य स्टाफ को घर भेज दिया। उन्हें केबिन में बुलाकर छुट्टी देने के बहाने गंदी बातें करने लगा और छेड़छाड़ करने लगा। वह दरवाजा खोलकर बाहर की ओर भागी, लेकिन आरोपी ने उन्हें जबरन रोक लिया। वह जैसे तैसे कॉम्प्लेक्स की लिफ्ट में पहुंची तो वह वहां भी आ गया। उसने उसके साथ गाली-गलौज और अभद्रता की। वह रोती हुई मेट्रो स्टेशन से घर पहुंची।

ऑफिस नहीं आने पर नोटिस भेजकर बनाया दबाव

पीड़िता का आरोप है कि उन्होंने डर के चलते अन्य स्टाफ को बताया कि अब वह ऑफिस नहीं आएंगी। उन्होंने जाना बंद कर दिया। तो एचआर विभाग से उनके घर पर बिना जानकारी दिए ऑफिस आना बंद करने पर नोटिस भेज दिया। मदद करने के बजाय उनकी एक नहीं सुनी गई। उन्होंने अपनी मां को आपबीती बताई और पास के थाने में शिकायत देने गईं। मामला कौशांबी थाने का था तो उन्होंने यहां आकर शिकायत की। उनकी शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page