जेएमएस वर्ल्ड स्कूल में सीबीएसई क्लस्टर वॉलीबॉल का हुआ, विजेताओं को किया पुरस्कृत

आज जेएमएस वर्ल्ड स्कूल में सीबीएसई क्लस्टर वॉलीबॉल का समापन

हापुड़।

जेएमएस वर्ल्ड स्कूल में सीबीएसई क्लस्टर वॉलीबॉल गर्ल्स के तीसरे दिन के मैचो के साथ ही आज इस कार्यक्रम का धूमधाम से समापन हो गया। जेएमएस का मैदान आज दोपहर पदकों और ट्रॉफियों की चकाचौंध से चमक उठा। प्रतिस्पर्धा करती टीमों में जीत की दौड़ देखने लायक थी, टीमों ने जबरदस्त संघर्ष किया और अपनी उपलब्धि साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।
मुख्य अतिथि एस एच ओ हाफिजपुर आशीष कुमार पुंडीर ने अपनी सौम्य उपस्थिति से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। स्कूल के चेयरमैन श्री राकेश सिंघल, प्रबंध निदेशक डॉ. आयुष सिंघल के साथ सचिव डॉ. रोहन सिंघल, ग्रुप डायरेक्टर डॉ. सुभाष गौतम और प्रिंसिपल डॉ. निधि मलिक ने मुख्य अतिथि को स्नेह चिन्ह देकर सम्मानित किया। सभी प्रतिभागियों को प्रेरित करने के बाद उन्होंने स्कूल के गणमान्य लोगों के साथ विजेता टीमों को पदक और ट्रॉफियां प्रदान कीं।
आज के फाइनल मैचो के परिणाम कुछ इस प्रकार है ।
अंडर -14 सिटी कॉन्वेंट स्कूल खटीमा प्रथम रहा।

जेएमएस वर्ल्ड स्कूल हापुड़ दूसरे स्थान पर रहा
आरएन पब्लिक स्कूल उत्तराखण्ड एवं गुरुकुल द स्कूल ग़ाज़ियाबाद तीसरे स्थान पर रहे ।

अंडर-17 एमएचपब्लिक स्कूल दादरी प्रथम स्थान पर रहा।

सेठ आनंदराम जयपुरिया ग़ाज़ियाबाद स्कूल दूसरे स्थान पर रहा
इंद्रप्रस्थ पब्लिक स्कूल करहेड़ा एवं दर्शन एकेडमी मेंरठ तीसरे स्थान पर रहे ।

अंडर-19
सरस्वती एकेडमी हल्द्वानी उत्तराखण्ड प्रथम स्थान पर रहा

नवयुग पब्लिक स्कूल पदमपुर पौड़ी उत्तराखण्ड दूसरे स्थान पर रहा।

आरएन पब्लिक स्कूल रूद्रपुर एवं ग्रीनफील्ड पब्लिक स्कूल संजयनगर ग़ाज़ियाबाद तीसरे स्थान पर रहे ।

जेएमएसवर्ल्ड स्कूल ने प्रतिभागियों को एक भावनात्मक संदेश के साथ विदाई दी और स्कूल द्वारा पिछले तीन दिनों में सभी खिलाड़ियों के साथ बिताई गई सुखद यादों को याद किया। प्रतिभागियों को सबसे तेज़ आवाज़ में “हम जेएमएस को याद करेंगे” चिल्लाते हुए सुना गया, जो स्कूल द्वारा उन सभी के साथ बनाए गए प्यार और संबंध को दर्शाता है।
इसके साथ ही स्कूल प्रबंधन ने सीबीएसई द्वारा भेजे गये स्पोर्ट्स ऑब्ज़र्वर सुनील कुमार व टेक्निकल डेलिगेट रीमा ठाकुर को प्रतीक चिन्ह देकर उनके द्वारा कार्यक्रम को सफल बनाने में किए गए सहयोग की सराहना की।
इस कार्यक्रम को संयुक्त रूप से सफल बनाने में अमित चौधरी स्पोर्ट्स ऑफिसर ग्रीन फील्ड ग़ाज़ियाबाद व जेएमएस स्पोर्ट्स ऑफिसर दीपांशु गर्ग का विशेष योगदान रहा ।
स्कूल मैनेजिंग कमेटी ने स्कूल स्टाफ द्वारा इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए उनकी खूब सराहना की।

Exit mobile version